logo-image

जल्द ही BJP का दामन थाम सकते हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

बीजेपी में जल्द ही मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के बाद एक और भोजपुरी सुपरस्टार शामिल होने जा रहा है.

Updated on: 06 Apr 2023, 06:17 PM

Patna:

बीजेपी में जल्द ही मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के बाद एक और भोजपुरी सुपरस्टार शामिल होने जा रहा है. दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और मुलाकात की तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया है. अब सियासी गलियारों में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन सिंह जल्द ही कमल यानि बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. बता दें कि बीजेपी नेताओं के साथ भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह की कई तस्वीरें सामने आई हैं. पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात का फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया है.

पवन सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि-भारतीय जनता  पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाजरानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री  हमारे अभिभावक  श्री नितिन गडकरी जी से उनके दिल्ली आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया.

संजय जायसवाल से भी कर चुके हैं मुलाकात

पवन सिंह ने बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से दिल्ली में हुई मुलाकात की तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि-आज दिल्ली मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी श्री विनोद तावड़े जी से उनके आवास पे शिष्टाचार मुलाकात साथ मे बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री संजय जयसवाल जी का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ. 

बीजेपी स्थापना दिवस पर दी बधाई

पवन सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तब और बल मिल जाता है जब उनके द्वारा बीजेपी के स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामना संदेश दिया गया. पवन सिंह ने लिखा कि भाजपा के स्थापना दिवस पर विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक आंदोलन व पार्टी के बीज को सींचकर वट-वृक्ष का आकार देने वाले मनीषियों को विनम्र श्रद्धांजलि और देवतुल्य करोड़ों कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई!