logo-image
लोकसभा चुनाव

बैंक लूट कर फरार होने वाला कुख्यात अपराधी जाफर चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिहार पुलिस की एसटीएफ ने बैंक रॉबरी और छापेमारी करने गए मनिहारी डीएसपी पर हमले के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. इस कुख्यात अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम था.

Updated on: 04 Nov 2019, 12:50 PM

पटना:

बिहार पुलिस की एसटीएफ ने बैंक रॉबरी और छापेमारी करने गए मनिहारी डीएसपी पर हमले के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. इस कुख्यात अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम था. जाफर नाम के इस अपराधी को बिहार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया है. दरअसल कटिहार में बैंक से 50 लाख की लूट के मामले में फरार चल रहे अपराधी पर बिहार पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 50 हजार का इनाम घोषित किया था. जाफर के द्वारा कटिहार के मनिहारी डीएसपी और उनकी टीम पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- कुश्ती के दौरान पहलवान को आया हार्ट अटैक, एक बार गिरा तो फिर न उठा

जाफर और उसके परिजनों ने उन पर हमला किया था. इस हमले में डीएसपी घायल हो गए थे. जाफर के परिजन अपराधियों को छुड़ा लेने में सफल हो गए थे. एसटीएफ ने गुप्त सूचना के बाद कटिहार के धनेठा फलका से जाफर को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने जाफर के अलावा उसकी पत्नी बेगम खातून को भी गिफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या पर फैसला, भोपाल में हाई अलर्ट; राजधानी में 2 महीने के लिए लगी धारा 144

गिरफ्तार जाफर और उसके सिंडिकेट मेंबर से जुड़े मामलों में एसटीएफ की SOG टीम पूछताछ कर रही है. पुलिस गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर सकती है. जाफर पर कटिहार के एक बैंक से 50 लाख रुपये लूटने का आरोप है.