logo-image

Balasore Train Accident: 15 दिन पहले बेटी की हुई थी शादी, अब पिता का पहुंचा शव

जिस बेटी की महज 15 दिन पहले ही डोली उठी थी. आज उसी के पिता का शव घर पहुंचा है. बेटी के ब्याह में लिए कर्ज को चुकाने के लिए पिता इनर देव राउत उड़ीसा कमाने के लिए ट्रैन से जा रहा था, जिसकी मौत बालासोर के ट्रेन हादसे में हो गई है.

Updated on: 06 Jun 2023, 10:59 AM

highlights

  • बेटी की महज 15 दिन पहले ही उठी थी डोली 
  • बेटी के ब्याह में लिए कर्ज को चुकाने के लिए जा रहा था उड़ीसा
  • बिहार के 25 लोगों ने अभी तक गवां दी अपनी जान

 

 

Motihari:

बालासोर के ट्रेन हादसे में कई लोगों की जान चली गई है. वहीं, कई लोग अभी भी लापता हैं. बिहार के मोतिहारी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसे सुन आपकी भी आंखें नम हो जाएगी. जिस बेटी की महज 15 दिन पहले ही डोली उठी थी. आज उसी के पिता का शव घर पहुंचा है. बेटी के ब्याह में लिए कर्ज को चुकाने के लिए पिता इनर देव राउत उड़ीसा कमाने के लिए ट्रैन से जा रहा था, जिसकी मौत बालासोर के ट्रेन हादसे में हो गई है. घटना के बाद गरीब परिवार के ऊपर आफत का पहाड़ टूट पड़ा है. शव के गांव में पहुंचते ही पूरे गांव में चीख पुकार व मातम पसर गया है.

25 लोगों ने अपनी जान गवां दी 

आपको बता दें कि उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में बिहार के 25 लोगों ने अभी तक अपनी जान गवां दी है. जिसमें मोतिहारी के इनर देव राउत भी शामिल हैं. मृतक इनर देव राउत जिले के लखौरा थाना छेत्र के इनरवा फुलवार के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि इनर देव काफी गरीब परिवार से था और कुछ कर्ज लेकर महज 15 दिन पहले ही अपनी बेटी की शाद कर उसे विदा किया था.

यह भी पढ़ें : Bhagalpur Bridge Collapse: पटना हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर, न्यायिक जांच कराने की मांग

अपने पांच साथियों के साथ निकला था बाहर 

इसी शादी के कर्ज को चुकाने के लिये अपने अन्य चार मित्रों के साथ वह बहार काम की तलाश में निकला था, लेकिन इस बीच उड़िया के बालासोर में हुए भीषण ट्रैन दुर्घटना का शिकार हो गया. जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं, उसके चार अन्य साथी इस घटना में घायल हो गए हैं. घटना के सम्बन्ध में साथियों ने बताया कि घटना के कुछ मिनट पहले ट्रेन में सवार इनर देव ट्रेन के बाथरूम में घुसा था तभी एक दूसरे के बीच ट्रेन की भीषण टक्कर हुई. जिसमें बाथरूम के अंदर ही दब कर उसकी मौत हो गई. 

रिपोर्ट - रंजीत कुमार