logo-image
लोकसभा चुनाव

अक्षरा सिंह के इस वीडियो में क्या है ऐसा कि लोग कर रहे हैं उन्हें ट्रोल, पवन सिंह का भी नाम..

Akshara Singh Trolled Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह की खूबसूरती के आगे टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की हसीनाएं फीकी पड़ जाती हैं.

Updated on: 24 Mar 2023, 07:24 PM

Bihar :

Akshara Singh Trolled Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह की खूबसूरती के आगे टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की हसीनाएं फीकी पड़ जाती हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जन्हें देख उनके फैंस दिल हार बैठते हैं, लेकिन कई बार अपने वीडियोस के वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. इसी बीच अक्षरा सिंह का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिस पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सीतामढ़ी में शिक्षक बना राक्षस, मासूम बच्चों की बेरहमी से करता है पिटाई, मामला थाने दर्ज

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हुई ट्रोलिंग का शिकार

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया है जो कि इंटरनेट की दुनिया में अब चर्चा का विषय बन गया है. अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ''किसी के लिए कोई भी रोए, किसी की इतनी औकात नहीं।'' अब इस वीडियो को देख लोगों ने तरह-तरह के कमैंट्स करना शुरू कर दिए. बता दें कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह ''तेरी इतनी औकात नहीं'' गाने पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. अब जहां उनके फैंस इस क्लिप को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं ट्रोलर्स एक बार फिर अक्षरा को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ''पवन सिंह अब तुम्हरे पास नहीं आएंगे, उनके सपने देखना बंद कर दो.'' तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, ''मैडम, पहले अपनी हैसियत तो देखिए.'' ऐसे ही एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.

अक्षरा सिंह का वीडियो:

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

पवन सिंह से था गहरा रिश्ता

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिश्ते से लेकर लड़ाई-झगड़े तक अब किसी से छुपा नहीं है. बता ते चले कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार भी करते थे, लेकिन बाद में किसी वजह से पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रिश्ता टूट गया. अब आलम यह है कि अक्षरा सिंह पवन सिंह का नाम भी सुनना पसंद नहीं करती हैं. बताते चलें कि अक्षरा सिंह ने टीवी की दुनिया में भी अपना जलवा दिखाया है. वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं, उन्हें असली पहचान इसी शो से मिली थी.