logo-image

सुपौल में पैसों के विवाद में एसिड अटैक, 4 बच्चों सहित 9 लोग झुलसे

सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र में पैसों के विवाद में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि झड़प के बाद कई लोगों पर एसिड अटैक किया गया है.

Updated on: 29 Mar 2023, 02:55 PM

highlights

  • पैसों के विवाद में एसिड अटैक
  • झड़प के बाद कई लोगों पर एसिड अटैक
  • एसिड अटैक में 4 बच्चे सहित 12 लोग झुलसे
  • अनुमंडलीय अस्पताल में सभी का इलाज जारी
  • जदिया थाना के रघुनाथपुर गांव का मामला

Supaul :

सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र में पैसों के विवाद में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि झड़प के बाद कई लोगों पर एसिड अटैक किया गया है. जिसमें 4 बच्चों सहित 9 लोग झुलसे हैं. सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जदिया थाने के रघुनाथपुर गांव में लेनदेन को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद हो गया था. जिसके बाद परिवार के ही सदस्यों ने एक-दूसरे पर तेजाब से हमला कर दिया.

झड़प के बाद कई लोगों पर एसिड अटैक

तेजाब की चपेट में आने से कई बच्चे और महिलाएं समेत 12 से अधिक लोग झुलस गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मियों को अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों की टीम जख्मियों का उपचार करने में जुटे हुए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस घायलों से मामले की जानकारी ले रही है. वहीं, इस वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi मामले पर CM Nitish Kumar ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

9500 रुपयों के लिए विवाद

दरअसल रघुनाथपुर गांव निवासी प्रभाष यादव से उसके चचेरे भाई ने 2019 में चेन्नई में काम करने के दौरान 9500 हजार रुपये लिए थे. जिसको लेकर यह विवाद हुआ है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना 112 नंबर पर डायल कर दी गई. जिसके बाद डायल 112 की टीम त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के संबंध में पीड़ित महिला महारानी देवी ने बताया कि दोनों रुपये को लेकर आपस में लड़ाई कर रहे थे. इसी बीच प्रभाष कुमार ने अपने घर से तेजाब की बोतल निकालकर फेंकना शुरू कर दिया, जिसमें सभी जख्मी हुए हैं. जबकि आरोपी हमलावर प्रभाष कुमार का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग भी हाथ में तेजाब रखे हुए थे, हम भी रखे हुए थे. हमलावर ने लोगों पर तेजाब छींटने की बात को टाल दिया.

रिपोर्ट : विष्णु गुप्ता