logo-image

Crime News: बगहा का एक साइको किलर जो बुजुर्गों को बनाता था निशाना, ग्रामीणों ने ऐसे पकड़ा रंगेहाथों

बगहा में पुलिस ने एक साइको किलर को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. लोगों में इसका इतना भय था कि लोग रात होने जाने के बाद अपने अपने घरों में बंद हो जाते थे. साइको किलर केवल बुजुर्गों को अपना निशाना बनाता था.

Updated on: 19 Jun 2023, 12:15 PM

highlights

  • ग्रामीणों ने अपराधी को रंगेहाथों पकड़ लिया 
  • आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव
  • सुनसान जगह पाकर बुजुर्ग पर किया हमला 
  • ग्रमीणों की मदद से अपराधी को कर लिया गया गिरफ्तार 

Bagaha :

बगहा में पुलिस ने एक साइको किलर को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. लोगों में इसका इतना भय था कि लोग रात होने जाने के बाद अपने अपने घरों में बंद हो जाते थे. साइको किलर केवल बुजुर्गों को अपना निशाना बनाता था. चाकु मारकर उन्हें घायल कर देता था. अब तक उसने तीन बुजुर्गों को मारकर घायल कर दिया था और चौथे बुजुर्ग की हत्या करने के प्रयाश में था, लेकिन उससे पहले ही ग्रमीणों की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जिससे अब पुलिस पूछताछ कर रही है.  
 
ग्रामीणों ने अपराधी को रंगेहाथों पकड़ लिया 

घटना धनहा थाना क्षेत्र के मुसहरी बैरा बाजार गांव की है. जहां एक साइको किलर का खौफ लोगों में था. बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम अपराधी एक बुजुर्ग की हत्या करने का प्रयाश कर रहा था. उसी वक्त ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने बताया की तीन बुजुर्गों की हत्या के बाद पूरे गांव में आतंक छा गया था. शाम होते ही लोग अपने घरों में बंद हो जाते थे. अंधेरे में अकेले घर से बाहर निकलने की किसी की भी हिम्मत नहीं होती थी. साइको किलर की गिरफ्तारी के बाद सभी ने राहत की सांस ली है. 

आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव

वहीं, साइको किलर की गिरफ्तारी के बाद लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव कर लिया और अपराधी को ग्रामीणों के समक्ष प्रस्तुत करने की मांग करने लग गए. जिसको लेकर उन्होंने धनहा-बांसी मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया. वहीं, पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लेकर सुरक्षित जगह भेज दिया है. जहां उससे पूछताछ चल रही है. 

सुनसान जगह पाकर बुजुर्ग पर किया हमला 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि डीही बाजार से एक बुजुर्ग जा रहे थे तब ही एक सुनसान जगह पर साइको किलर ने उनपर हमला कर दिया. चाकुओं से मारकर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया, लेकिन उनकी आवाज को सुनकर आस पास के लोग जमा हो गए और उसे पकड़ लिया. अपराधी की पहचान मुसहरी बैरा बाजार गांव निवासी अमल यादव के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: जीतन राम मांझी आज करेंगे अहम बैठक, किस पार्टी से करेंगे गठबंधन हो सकता है तय

किन - किन लोगों की हुई हत्या 

आपको बता दें कि 24 मई को अपराधी ने 70 वर्षीय लक्ष्मी यादव पर हमला किया था. जिससे उनकी मौत हो गई थी. जिसके बाद 5 जून की रात उसने पहवार यादव 80 वर्ष और 75 वर्ष झलरी देवी की हत्या कर दी थी. जिसके बाद लोगों में उसका खौफ हो गया. जब 60 वर्षीय लालजी यादव पर उसने हमला किया तो उसे रंगेहाथों पकड़ा लिया गया.  SDPO कैलाश प्रसाद ने मामले को लेकर कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले को लेकर खुलासा किया जाएगा.