logo-image

बिहार: बेतिया में एक नाबालिग लड़की को किया अगवा, आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित

एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर ली गई है. मामले की जांच चल रही है.

Updated on: 10 Dec 2019, 04:53 PM

बेतिया:

बिहार के बेतिया में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की को एक शख्स ने अगवा कर लिया है. बेतिया एसपी निताशा गुड़िया ने कहा कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था. वहीं लड़की ने दावा किया है कि वह एक महीने की गर्भवती है. एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर ली गई है. मामले की जांच चल रही है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहा है. प्रदेश में उचक्कों और मनचलों के हौसले बुलंद नजर आ रहा है. उसे पुलिस का कोई खौफ नहीं है.

यह भी पढ़ें- हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद लता मंगेशकर की ये तस्वीर हुई वायरल 

पूरे देश में महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में है. महिलाएं न तो देश की राजधानी दिल्ली और न ही किसी अन्य जगह महफूज हैं. आए दिन रेप-हत्या की घटनाएं सामने आती रहती हैं. दरिंदों में पुलिस और कानून का कोई खौफ नहीं है. बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते हैं. वहीं पिछले दिनों कश्मीरी गेट रेलवे स्टेशन पर एक महिला के ऊपर केमिकल से हमला कर दिया था. दिल्ली के निर्भया के बाद हैदराबाद और उन्नाव रेप कांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया था.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के ट्वीट के बाद उद्धव ठाकरे ने नागरिकता संशोधन बिल पर लिया यू-टर्न

लेकिन दुख की बात है फिर भी हालात नहीं सुधर रहे हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में ही एक बच्ची के साथ दरिंदगी कर मौत के घाट उतार दिया था. ऐसी घटना मानवता को शर्मसार करती है. वहीं सदन में कांग्रेस नेता ने बढ़ते रेप की घटनाओं पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री जो हर बात पर बोलते हैं, महिलाओं के साथ हो रहे गंभीर अपराध पर चुप हैं. यही कारण है कि हमारा देश 'मेक इन इंडिया (Make In India)' से 'रेप इन इंडिया (Rape In India)' की ओर बढ़ रहा है. इससे पहले अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, एक ओर राम मंदिर (Ram Mandir) बनाया जा रहा है तो दूसरी ओर सीता माता को जलाया जा रहा है. अधीर रंजन ने पूछा था, आखिर देश में ये हो क्‍या रहा है.