logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : रोहित शर्मा का फेक DRS वीडियो नहीं देखा, तो क्या देखा, ICC भी हैरान

WTC 2023 FINAL Rohit Sharma Fake DRS Video : ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान मैदान पर Rohit Sharma ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा अब चारों ओर हो रही है. बात 97वें ओवर की है, जिसे फेंकने मोहम्मद शमी आए.

Updated on: 08 Jun 2023, 07:36 PM

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL Rohit Sharma Fake DRS Video : द ओवल में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय टीम ने कंगारुओं को 469 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया है. अब टीम इंडिया बल्लेबाजी के दौरान इस स्कोर को पार करने की पूरी कोशिश करेगी. हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक फेक DRS वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Rohit Sharma ने लिए मजे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच द ओवल में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में एक बड़ा स्कोर, बोर्ड पर लगा दिया है. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान मैदान पर Rohit Sharma ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा अब चारों ओर हो रही है. बात 97वें ओवर की है, जिसे फेंकने मोहम्मद शमी आए.

अपने इस ओवर में शमी ने एलेक्स कैरी के होश ही उड़ा दिए. इस दौरान आउट की अपील हुई, लेकिन अंपायर ने अपील में इंट्रस्ट नहीं दिखाया. तभी हिटमैन मजाकिया मूड में नजर आए और उन्होंने आखिरी के 3 सेकेंड में DRS लेने का मन बनाया, जबकि उन्हें अच्छी तरह पता था की बैट्समैन आउट नहीं है. रोहित ने DRS के लिए T का निशान बनाने के लिए हाथ उठाया, लेकिन उसे पूरा नहीं बनाया. रोहित के इस मजाक को देख मैदान पर सभी हंसने लगे. अंपायर भी रोहित के मजाक को समझ गए. वहीं रवींद्र जडेजा रोहित को कॉपी करते दिखे. ICC ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : झल्लाए सिराज ने LIVE मैच में स्मिथ पर उतारा गुस्सा, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

भारत की शुरुआत खराब

ऑस्ट्रेलिया के बड़े स्कोर के बाद जब टीम इंडिया बैटिंग के लिए आई, तो उन्हे अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी. पहले रोहित शर्मा 15 रन बनाकर आउट हुए, फिर शुभमन गिल 13 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. भारत का स्कोर 30-2 का रहा. कंगारु टीम ने पहली पारी में 469 रन बनाए. वहीं पैट कमिंस और स्कॉट बोलैंड ने 1-1 विकेट अपने खाते में दर्ज कराए.