logo-image
लोकसभा चुनाव

PKL 7 : रोमांचक मुकाबले में बंगाल ने मुंबई को दी मात

प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को एक रोमांचक मैच में बंगाल ने यू मुंबा को हरा दिया. शानदार मुकाबले में बंगाल ने मुंबई को 32-30 से मात दी.

Updated on: 10 Aug 2019, 03:18 PM

नई दिल्‍ली:

(PRO- KABADDI) प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को एक रोमांचक मैच में बंगाल ने यू मुंबा को हरा दिया. शानदार मुकाबले में बंगाल ने मुंबई को 32-30 से मात दी. मुकाबले में पहले तो यू मुंबा की टीम 11-16 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ में वह पिछड़ गई. इससे पहले शुक्रवार को पहले मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को करारी मात दी. पटना इससे पहले तीन बार खिताब पर कब्‍जा जमा चुकी है. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने लिया स्‍पीक आउट चैलेंज, हंस-हंस कर हुए लोटपोट

प्‍वाइंट्स टेबल में दबंग दिल्‍ली पहले स्‍थान पर बनी हुई है, वहीं पिंक पैथर्स दूसरे और बेंगलुरु बुल्‍स तीसरे नंबर पर है. दबंग दिल्‍ली के पांच मैचों में 21 प्‍वाइंट हैं, पिंक पैंथर्स ने भी इतने ही मैच खेले हैं, उसके 20 अंक हैं. बेंगलुरु के भी 20 प्‍वाइंट हैं. यू मुंबा चौथे, बंगाल वॉरियर्स पांचवे स्‍थान पर काबिज हैं. 

यह भी पढ़ें ः अजिंक्‍य रहाणे के घर आने को है मेहमान, फोटो में देखिए यह खूबसूरत जोड़ी

प्रो कबड्डी के मुकाबले 20 जुलाई से शुरू हुए थे. इस साल इस प्रतियोगिता का सांतवां सीजन है. इस बार पूरे देशभर की 12 टीमों के बीच मुकाबला हो रह है. ये सभी टीमें आपस में खेलेंगी, उसके बाद 19 अक्‍टूबर को फाइनल खेला जाएगा. तय कार्यक्रम के अनुसार शनिवार को दो मुकाबले होंगे. पहला मुकाबला गुजरात फार्च्‍युन ज्‍वाय और तमिल थलाइवास के बीच अहमदाबाद में शाम साढ़े सात से होगा. वहीं दूसरे मैच में पुनेरी पल्‍टन और दबंग दिल्‍ली केसी के बीच शाम साढ़े आठ बजे से अहमदाबाद में ही होगा. पहले मैच की दोनों टीमें प्‍वाइंट टेबल में काफी पीछे हैं, दोनों टीमें मुकाबला जीतकर बढ़त बनाने की कोशिश करेंगी.