logo-image

पीवी सिंधु ने थाईलैंड ओपन से वापस लिया अपना नाम, सायना नेहवाल को मिली एंट्री

सिंधु के अलावा जापान की नोजोमी ओकुहारा, अकाने यामागुची और वर्ल्ड नंबर-1 ताइवान की ताए जु यिंग जैसी स्टार खिलाड़ियों ने भी थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है.

Updated on: 30 Jul 2019, 05:36 PM

नई दिल्ली:

भारतीय बैडमिंटन संघ ने मंगलवार को पुष्टि की है कि अग्रणी महिला खिलाड़ी पीवी सिंधु ने थाईलैंड ओपन से नाम वापस ले लिया है. इसके बाद भारत की एक अन्य अग्रणी खिलाड़ी सायना नेहवाल को इस टूर्नामेंट में प्रवेश मिल गया है. चोट के कारण इंडोनेशिया ओपन और जापान ओपन से दूर रहने के बाद सायना पहली बार कोर्ट पर उतरेंगी.

ये भी पढ़ें- सरफराज अहमद से कप्तानी छीनकर इस खिलाड़ी को कप्तान बनाएगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

सिंधु के अलावा जापान की नोजोमी ओकुहारा, अकाने यामागुची और वर्ल्ड नंबर-1 ताइवान की ताए जु यिंग जैसी स्टार खिलाड़ियों ने भी थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है. सिंधु ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम क्यों वापस लिया है, इसका आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- ICC ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए बनाए नए नियम, नहीं दोहराई जाएगी विश्व कप जैसी गलती

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सिंधु का ध्यान बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप पर है, जिसका आयोजन स्विट्जरलैंड में 19 से 25 अगस्त तक होना है. यह साल सिंधु के लिए अच्छा नहीं रहा है. बीते 15 दिनों में ही वह इंडोनेशिया ओपन के फाइनल में हारीं और उससे पहले जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.