logo-image

IPL 2022 : कोलकाता का ये खिलाड़ी बना लखनऊ की जीत की वजह

IPL 2022 : आशा ये कर रहे हैं कि कप्तान राहुल (KL Rahul) के साथ मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मिलकर अपनी टीम को आईपीएल 2022 का खिताब दिला पाएंगे.

Updated on: 08 Apr 2022, 11:14 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हुए डेढ़ हफ्ता बीत चुका है. इस आईपीएल कुछ ऐसे फैसले हमने देखे जिसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे, जैसे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) का आठवें और नौवें स्थान पर रहना. नई टीमों और नए कप्तानों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है. जैसे हम बात करें अय्यर (shreyas iyer) की. इन्होंने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को शानदार जीत दिलाई है. टीम पहले नंबर पर पॉइंट टेबल में काबिल है. बीते मैच की बात करें दिल्ली कैपिटल्स (DC) और लखनऊ (LSG) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें लखनऊ की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को मात दे दी. अब आप सभी ये सोच रहे होंगे कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के पास ऐसा क्या है जो एक सफल नई टीम के रूप में उभर कर सामने आई है. तो आपको बता दें इस टीम के पास मेंटर के तौर पर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) है.

गौतम गंभीर जब कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान थे तब उन्होंने दो बार अपनी टीम को आईपीएल का खिताब दिलाया था और अब इस बार नई टीम के रूप में लखनऊ की टीम को खिताब दिलाने की पूरी कोशिश में है. राहुल की कप्तानी में ये टीम प्लेऑफ में जाने की उम्मीद कर रही है, और यकीन मानिए ये टीम ऐसा कर भी सकती है.

गौतम गंभीर एक अच्छे कप्तान रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को उन्होंने आईपीएल खिताब तो दिलाया हैं साथ में टीम के अंदर जीत की भूख पैदा की है. वही भूख लखनऊ सुपरजाइंट्स के अंदर दिखाई दे रही है. अब आशा ये कर रहे हैं कि कप्तान राहुल के साथ मेंटर गौतम गंभीर मिलकर अपनी टीम को आईपीएल 2022 का खिताब दिला पाएंगे.