logo-image

IPL 2024: हार के बाद मुंबई को लगा तगड़ा झटका, SRH के खिलाफ मैच से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव

IPL 2024, Mumbai Indians : मुंबई इंडियंस को अपना दूसरा मैच SRH के खिलाफ खेलना है. इस मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की फिटनेस पर नया अपडेट सामने आया है.

Updated on: 26 Mar 2024, 02:28 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी. गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था. 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस अपना दूसरा मैच 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी, लेकिन उससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लग गया है. मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को NCA ने दूसरे फिटनेस टेस्ट के बाद भी क्लीन क्लीन चिट नहीं दी है. अब बताया जा रहा है कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच को मिस करने के बाद सूर्यकुमार यादव हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी नहीं खेलेंगे.

SRH के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे सूर्यकुमार यादव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरा फिटनेस टेस्ट होने के बाद भी सूर्यकुमार यादव को NCA से खेलने के लिए क्लीन चिट नहीं मिली है. कुछ दिन पहले रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया कि सूर्या का दूसरा फिटनेस टेस्ट 21 मार्च को हुआ था. उनके रिहैब प्रोसेस की शुरुआत करीब 2 सप्ताह पहले हुई थी, लेकिन 2 बार फिटनेस टेस्ट प्रक्रिया से गुजरने के बाद भी उन्हें खेलने की अनुमति नहीं मिली है, क्योंकि जून में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है. ऐसे में BCCI सूर्या को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है.

यह भी पढ़ें: 'किसी का कचरा, किसी का खजाना...', Yash Dayal पर मुरली कार्तिक का बयान, RCB ने किया पलटवार

सूर्यकुमार यादव ने करवाई थी सर्जरी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने स्पोर्ट्स हर्निया के लिए 17 जनवरी को जर्मनी में कमर की सर्जरी कराई थी. सूर्यकुमार यादव दिसंबर में साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. अनुमान लगाया गया था कि इस चोट से उबरने में उन्हें एक महीने का समय लग सकता है, लेकिन अब उन्हें मैदान से दूर रहते काफी समय बीत गया है.

यह भी पढ़ें: IPL टीमों की बढ़ेंगी टेंशन! प्लेऑफ के दौरान ही T20 World Cup2024 के लिए अमेरिका रवाना होंगे ये खिलाड़ी