logo-image

SRH vs MI : मुंबई ने जीता टॉस, हैदराबाद पहले करेगी बल्लेबाजी, देखें दोनों की प्लेइंग11

SRH vs MI : सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 8वां मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने है. मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी है.

Updated on: 27 Mar 2024, 07:02 PM

नई दिल्ली:

SRH vs MI Live : आईपीएल 2024 का 8वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी. दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग11 में बदलाव किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने बताया कि टी. नटराजन चोटिल हैं. उनकी जगह जयदेव उनादकट को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है. वहीं मुंबई ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि इस मैच में ल्यूक को ब्रेक दिया गया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडिन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन: ईशान किशन (विकटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका.

हैदराबाद और मुंबई को अपनी पहली जीत की तलाश

5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत हमेशा की तरह इस बार भी अच्छी नहीं रही. टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जीत की स्थिति में होने के बावजूद आखिर में उसे हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में हार्दिक पांड्या की नजर टीम को जीत दिलाने की होगी.

वहीं पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को भी पहले मैच में हार का सामना करन पड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच SRH की टीम जीत के करीब थी, लेकिन हेनरिक क्लासेन के आउट होने के बाद टीम पूरी तरह बिखर गई और आखिरी में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब सनराइजर्स अपने घर पर मुंबई को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज करने से इरादे से उतरेगी.