logo-image

SRH vs KKR Playing 11: आज हैदराबाद और कोलकाता की भिड़ंत, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग 11

केकेआर को इस सीजन अब तक 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं एसआरएच 5 मैच गंवा चुकी है. इन दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला बेहद ही अहम है. खासकर  केकेआर को इस मैच में हार हाल में जीत हासिल करनी होगी. अगर केकेआर आज हार जाती है तो प्लेऑफ की रेस

Updated on: 04 May 2023, 04:45 PM

नई दिल्ली:

Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders Possible Playing 11: आईपीएल में आज (4 मई) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. आज के मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. नीतीश राणा की अगुवाई वाली KKR और एडन मार्करम की कप्तानी वाली SRH दोनों ही टीमों का इस सीजन अब तक बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है और साथ ही प्लेऑफ की रेस से भी बाहर लग रही है. 

केकेआर को इस सीजन अब तक 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं एसआरएच 5 मैच गंवा चुकी है. इन दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला बेहद ही अहम है. खासकर  केकेआर को इस मैच में हार हाल में जीत हासिल करनी होगी. अगर केकेआर आज हार जाती है तो प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो जाएगी. आइए जानते हैं कि आज के मुकाबले में दोनों की प्लेइंग 11 क्या होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 :सरेआम विराट की बेइज्जती करने वाले खिलाड़ी पर मेहरबान Dhoni, सेल्फी खिंचाई फिर...

इस सीजन दूसरी बार सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत होने वाली है. इस सीजन में इससे पहले जब दोनों टीमें भिड़ी थी तो SRH ने केकेआर को 23 रनों से हराया था. हालांकि दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक हुआ था, लेकिन अंत में एसआरएच ने बाजी मारी थी. ऐसे में आज केकेआर SRH से उसके घर में बदला लेना चाहेगी. वहीं केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उसे अपने बचे सारे  मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी.

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम  कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग इलेवन:

सनराइजर्स हैदराबाद- मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम (कप्तान), एनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, अकील हुसैन, उमरान मालिक.

कोलकाता नाइट राइडर्स- वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, डेविड विसे, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.