logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahrukh Khan : स्टार्क की प्राइज को लेकर शाहरुख खान ने दिया ऐसा जवाब, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Shahrukh Khan Reaction On Mitchel Starc Price : आईपीएल 2024 ऑक्शन के अगले दिन एक यूजर ने डंकी और मिचेल स्टार्क से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसका जवाब किंग खान ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है...

Updated on: 20 Dec 2023, 10:46 PM

नई दिल्ली:

Shahrukh Khan Reaction On Mitchel Starc Price : 19 दिसंबर को हुए आईपीएल 2024 ऑक्शन में रिकॉर्डतोड़ बोलियां लगीं. जहां, सबसे बड़ी बोली शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 25 करोड़ 75 लाख रुपये में खरीदकर अपने साथ जोड़ा. वहीं, 20 दिसंबर को शाहरुख खान ने सोशल मीडिया फैंस के साथ बात की. इस दौरान एक यूजर ने डंकी और मिचेल स्टार्क से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसका जवाब किंग खान ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है...

Shahrukh Khan ने क्या कहा?

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फैंस को सवाल पूछने के लिए इनवाइट किया. इस बीच एक फैन ने किंग खान से पूछा कि, डंकी की पहले दिन की कमाई या स्टार्क की कीमत में कितना अंतर होगा? इस पर शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि, ये क्या सवाल है भाई, चालू एंड चीजी वाला. डंकी से पैसे आएंगे, जबकि स्टार्क पर तो पैसे गए हैं. दोनों चीजें एक-दूसरे से बिलकुल अलग है.

बताते चलें, शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया है, जो वाकई एक बड़ी बात है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से कर रहे हैं, जमकर एडवांस बुकिंग हुई है. इतना ही नहीं आपको बता दें, इस फिल्म का पहला शो सुबह-सुबह 5 बजकर 55 मिनट का रखा गया है.

ये भी पढ़ें : क्या आप जानते हैं IPL 2008 में कितने में बिके थे धोनी, विराट और रोहित? रकम जान चौक जाएंगे आप...

मिचेल स्टार्क पर लगी IPL इतिहास की सबसे बड़ी बोली

IPL 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन के दौरान जैसे ही मिचेल स्टार्क (Mitchel Starc ) का नाम सामने आया, तो 2 करोड़ की बेस प्राइस के साथ उतरे इस तेज गेंदबाज पर फ्रैंचाइजियों ने बोली लगाना शुरू कर दिया. कई फ्रेंचाइजियां बिडिंग वॉर में उतरीं और देखते ही देखते बोली ने 20 करोड़ की रकम को भी पार कर दिया. आखिर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24 करोड़ 75 लाख की बड़ी कीमत अदा करके उन्हें अपने साथ जोड़ा है. आज तक आईपीएल इतिहास में इतनी बड़ी बोली किसी भी प्लेयर के लिए नहीं लगी थी. 

ये भी पढ़ें : Mitchel Starc Net Worth: IPL के सबसे महंगे प्लेयर मिचेल स्टार्क की एक दिन की कमाई उड़ा देगी होश