logo-image

RR vs SRH: अब्दुल समद ने पलटी हारी हुई बाजी, राजस्थान के खिलाफ नो बॉल से मिली हैदराबाद को जीत

215 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद को अनमोलप्रीत सिंह और अभिषेक शर्मा ने अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ओपनर के बीच पहले विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन फिर युजवेंद्र चहल ने सनराइजर्स को पहला झटका दिया. चहल ने अनमोलप्रीत को जो इम्पै

Updated on: 07 May 2023, 11:16 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad Live Update:  जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद 4 विकेट से जीत हासिल की. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने अपने 20 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 214 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में एसआरएच ने 6 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. एक समय में हैदराबाद के हाथ से मुकाबले जा रहा था, लेकिन ग्लेन फिलिप्स की 7 गेंदों में 25 रनों की तूफानी पारी ने सनराइजर्स को मुकाबले में वापस ला दिया. इसके बाद आखिरी गेंद पर अब्दुल समद ने छक्का लगाकर SRH को जीत दिलाई.

हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 34 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली. वहीं राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए. आखिरी में ग्लेन फिलिप्स  राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल ने सबसे जेयादा 4 विकेट चटकाए. वहीं आर अश्विन के खाते में 1 विकेट गया. 

215 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद को अनमोलप्रीत सिंह और अभिषेक शर्मा ने अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ओपनर के बीच पहले विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन फिर युजवेंद्र चहल ने सनराइजर्स को पहला झटका दिया. चहल ने अनमोलप्रीत को जो इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आए थे उन्हें पवेलियन के का रास्ता दिखाया. अनमोलप्रीत ने 25 गेंदों में 33 रन बनाकर आउट हुए.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है यशस्वी जायसवाल का बल्ला, बनाया यह खास रिकॉर्ड

इसके बाद अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने SRH की पारी को आगे बढ़ाया. लेकिन फिर अभिषेक शर्मा को आर अश्विन ने शिमरोन हेटमायर के हाथों कैच आउट करवाया. अभिषेक 34 गेंदों में 55 रन बनाकर आउट हुए. 16वें ओवर में 156 के स्कोर पर सनराइजर्स हैदराबाद को तीसरा झटका चहल ने दिया. उन्होंने हेनरिक क्लासेन को अपना शिकार बनाया. क्लासेन 12 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 214 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जयसवाल 18 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए. आरआर के लिए जोस बटलर ने 59 गेंदों में 95 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं संजू सैमसन ने 38 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाए. सनराइजर्स के लिए मार्क जॉनसन और भुवनेश्वर कुमार को ने 1-1 विकेट मिली.