logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 में फिर देखेंगे युवराज सिंह, इस टीम के साथ आएंगे नजर

IPL 2024 PBKS Yuvraj Singh: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी 6 से 7 महीने बाकी है. लेकिन इसके लिए टीमों ने तैयारी करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 11 Aug 2023, 03:43 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 PBKS Yuvraj Singh: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी 6 से 7 महीने बाकी है. लेकिन इसके लिए टीमों ने तैयारी करना शुरू कर दिया है. कई टीम अपने बड़े खिलाड़ी और कोचों को बाहर का रास्ता दिखा रही हैं. वह इसलिए क्योंकि पिछले सीजन कुछ खास कमाल ये नहीं दिखा पाए. आईपीएल इतिहास की बात करें तो बेंगलुरु, पंजाब, दिल्ली ये वह टीमें हैं जो अभी तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है. और अब सबसे पहले तैयारियां ये टीमें ही कर रही हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जो कि युवराज सिंह के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

युवराज आ सकते हैं इस टीम के साथ नजर

दरअसल युवराज सिंह अपनी पुरानी टीम पंजाब किंग्स के साथ नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट है कि युवराज सिंह इस टीम के कोच बन सकते हैं और आईपीएल 2024 में इस टीम को पहला खिताब दिलाने के लिए अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स में बड़ा बदलाव, पृथ्वी शॉ समेत इन प्लेयर्स को किया रिलीज!

पंजाब के मैनेजमेंट ने खोली अपनी तिजोरी

पंजाब के मैनेजमेंट ने युवराज सिंह से संपर्क साधा है और 10 करोड़ में मैनेजमेंट तैयार है कि युवराज सिंह पंजाब किंग्स की कमान संभालें. हालांकि अभी रिपोर्ट ये भी बतलाती हैं कि युवराज सिंह ने फाइनल नहीं किया है. अभी इस बारे में वो सोच विचार कर रहे हैं, क्योंकि कोचिंग के लिए उनके पास दूसरे ऑफर भी हैं.

आईपीएल में पंजाब और युवराज का पुराना रिश्ता

आपको बताते चलें कि पंजाब किंग्स के साथ युवराज सिंह पहले एक कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर खेल चुके हैं. उनकी होम टीम पंजाब किंग्स रही है. ऐसे में हो सकता है कि युवराज सिंह अपना मूड इस टीम के लिए बना लें.