logo-image
लोकसभा चुनाव

RCB Toss Delayed : बारिश के चलते टॉस में देरी, अब क्या करेगी आरसीबी!

RCB vs GT IPL 2023 Toss Update : गुजरात और आरसीबी के बीच अहम मुकाबला खेला जा रहा है.

Updated on: 21 May 2023, 07:14 PM

नई दिल्ली:

RCB vs GT IPL 2023 Toss Update : गुजरात और आरसीबी के बीच अहम मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में टॉस हो गया है. जिसमें आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम के लिए मैच जीतना बेहद जरूरी है. वही गुजरात की टीम के लिए यह मैच एक प्रैक्टिस मैच की तरह होगा. उम्मीद करते हैं आरसीबी मुकाबले को जीतकर नंबर चार पर फिनिश करेगी. वहीं गुजरात की टीम चाहेगी कि प्लेऑफ से पहले जीत की लय ना टूट पाए. लेकिन फिलहाल बारिश की वजह से टॉस में देरी हो रही है. 

अभी ऐसा है मौसम का हाल

आरसीबी के लिए खबर अच्छी नहीं है. क्योंकि हल्की-हल्की बारिश लगातार बनी हुई है. अगर ऐसा रहा तो कहीं ना कहीं आरसीबी के लिए मुश्किल हो जाएगी. मुंबई ने अपने आखिरी मुकाबले को जीत लिया है. जिसका साफ मतलब है कि आरसीबी को किसी भी हालत में जीतना ही होगा. मुंबई की टीम 16 अंक लेकर चौथे नंबर पर मौजूद है. आरसीबी के लिए एक प्लस बात ये है कि टीम का रन रेट अच्छा है. लेकिन फिर भी जीत की दरकरार तो है ही.

यह भी पढ़ें: Most Ducks in One IPL Season : जोस बटलर के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

RCB की संभावित प्लेइंग 11

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (c), अनुज रावत (wk), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, महिपाल लोमरोर, शाहबाज़ अहमद, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज.

यह भी पढ़ें: Most Centuries in One IPL Season : इस सीजन में लगे हैं सबसे ज्यादा शतक, जानें 16 सालों का रिकॉर्ड

GT की संभावित प्लेइंग 11

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, साईं सुदर्शन/विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, जोशुआ लिटिल/अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : Rinku Singh ने की MS Dhoni की बराबरी, रच दिया इतिहास