logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 की Points Table में हो रहा घमासान, प्लेऑफ के लिए इन टीमों के बने चांस

IPL 2023 Points Table: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में जंग इतनी तेज हो गई है, कि फैंस को आईपीएल की अंक तालिका (IPL 2023 Points Table) ही समझ नहीं आ रही है

Updated on: 11 May 2023, 01:41 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Points Table: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में जंग इतनी तेज हो गई है, कि फैंस को आईपीएल की अंक तालिका (IPL 2023 Points Table) ही समझ नहीं आ रही है कि आगे अब क्या होने वाला है. आईपीएल (IPL 2023) का जब भी आखिरी दौर शुरु होता है तो ये स्थिति बनती ही है. कल चेन्नई (CSK) की जीत ने एक बात तो साबित कर दी कि दिल्ली का सफर अब बस लीग मुकाबलों तक ही सीमित रह जाएगा. वहीं सीएसके की टीम ने अपनी पोजिशन को मजबूत कर लिया है. आपको बताते हैं कि टीमों की हालत आने वाले मुकाबलों में क्या बन सकती है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : धोनी की CSK ने बना दिया तगड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बन गई पहली टीम

गुजरात, चेन्नई के मजे ही मजे

एक तरफ जहां दूसरी टीमें आपसी जंग में फंसी हुई हैं, वहीं गुजरात और चेन्नई ने शानदार खेल के जरिए रिलेक्स नजर आ रहीं हैं. टीमों को पता है कि वो अब लगभग प्लेऑफ में जा ही चुकी हैं. बस टॉप 2 में उनको रहने के लिए देखना है. 

मुंबई ने पकड़ी रेस

मुंबई ने अपने पिछले 4 में से 3 में जीत दर्ज करके टॉप 3 में पहली बार एंट्री मार ली है. टीम अगर सभी मुकाबले आगे के जीत जाती है तो टीम का प्लेऑफ में जाना तय है ही. इसलिए देखने वाली बात होती है कि रोहित किस प्लानिंग के साथ आगे के मैचों में उतरते हैं.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: अब्दुल समद का नो बॉल पर पकड़ गया कैच, क्रॉस किया क्रीज, फिर कैसे आए स्ट्राइक पर?

आरसीबी, पंजाब की डगर है मुश्किल

वहीं आरसीबी, पंजाब की बात करें तो टीम के लिए अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. टीमों को अपनी जीत के साथ दूसरी टीमों की हार की भी दुआं करनी होगी. तभी कुछ हद तक जाकर बात बनेगी. यानी राजस्थान, लखनऊ को अपने IPL 2023 में मुकाबले हारने होंगे.