logo-image

IPL 2023 : एमएस धोनी के फैन बनकर उनके पास पहुंचे रिंकू सिंह, माही ने दिया खास तोहफा

बता दें कि इस सीजन सीएसके ने अपने होम ग्राउंड पर आखिरी मैच केकेआर के खिलाफ खेला. मैच के बाद एमएस धोनी ने चेपॉक स्टेडियम में चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया कहा और यादगार पल को साझा किया. इसी दौरान मैदान पर रिंकू सिंह जर्सी लेकर धोनी से ऑटोग्राफ लेने आए,

Updated on: 15 May 2023, 03:26 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni-Rinku Singh, IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रविवार (14 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच चेपॉक स्टेडियम में मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में केकेआर ने रिंकू सिंह और नीतीश राणा की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट से जीत दर्ज की. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम अपनी 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 144 रन बनाए. जवाब में केकेआर ने 18.3 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने रिंकू सिंह को जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: चीयरलीडर्स ने कॉपी किए CSK फैन के डांस मूव्स, VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बता दें कि इस सीजन सीएसके ने अपने होम ग्राउंड पर आखिरी मैच केकेआर के खिलाफ खेला. मैच के बाद एमएस धोनी ने चेपॉक स्टेडियम में चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया कहा और यादगार पल को साझा किया. इसी दौरान मैदान पर रिंकू सिंह जर्सी लेकर धोनी से ऑटोग्राफ लेने आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी मैदान में सबसे मिल रहे होते हैं उसी दौरान केकेआर के स्टार बल्लेबाज और रिंकू सिंह और स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती जर्सी लेकर ऑटोग्राफ के लिए उनके पास पहुंचे. धोनी ने दोनों खिलाड़ियों को अपना ऑटोग्राफ दिया. वरुण ने माही की जर्सी नंबर सात पर ऑटोग्राफ लिया. दोनों युवा खिलाड़ियों के लिए यह पल बेहद ही खास रहा होगा. 

सीएसके ने होम ग्राउंड पर खेला आखिरी मैच 

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 में से 13 लीग मैच खेल लिया है. वहीं सीएसके ने अपने होम ग्राउंड चेपॉक स्टेडियम में अपने सभी मैच खेल मिला है. केकेआर के खिलाफ सीएसके ने अपने होम ग्राउंड में इस सीजन का आखिरी मुकाबला खेला. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एमएस धोनी का घुटना पहले से ही था चोटिल? KKR के खिलाफ मैच के बाद हुई पुष्टि!