logo-image

IPL 2023 : 'तू संन्यास लेकर कमेंट्री ही कर', दिनेश कार्तिक के इमोशनल पोस्ट पर भड़के RCB फैंस

IPL 2023 RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल 2023 कुछ खास अच्छा नहीं रहा. लीग मैचों में उतार-चढ़ाव भरे प्रदर्शन के साथ RCB ने 6वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट खत्म किया.

Updated on: 24 May 2023, 06:05 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल 2023 कुछ खास अच्छा नहीं रहा. लीग मैचों में उतार-चढ़ाव भरे प्रदर्शन के साथ RCB ने 6वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट खत्म किया. जबकि बोल्ड आर्मी के पास आखिरी लीग मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने का मौका था. मगर गुजरात ने RCB का सपना तोड़ दिया. इस हार के बाद अब एक के बाद खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपन दुख जाहिर कर रहे हैं. इसी क्रम में अब दिनेश कार्तिक ने भी पोस्ट शेयर किया, मगर उनके इस ट्वीट पर फैंस ने उनकी ही क्लास लगा दी. 

Dinesh Karthik ने शेयर किया पोस्ट

IPL 2023 के आखिरी लीग मैच में RCB को गुजरात के हाथों हार मिली और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इस मैच में विराट कोहली शुरू से लेकर अंत तक क्रीज पर डटे रहे, जबकि दूसरी छोर से लगातार विकेट गिरते रहे. विराट ने शतक लगाया, दिनेश कार्तिक जब मैदान पर आए, तब RCB का स्कोर 133-5 था. वहां टीम को अअपने अनुभवी खिलाड़ी से अच्छी पारी की उम्मीद थी, मगर कार्तिक गोल्डन डक पर आउट हो गए और अपनी टीम की मुश्किल बढ़ाकर पवेलियन लौट गए. 

अब दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें सीजन की कुछ फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है- “हम उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा. लेकिन अपने सपनों को पूरा करने के लिए आगे भी हम इसका पीछा करते रहेंगे. सभी फैन्‍स का शुक्रिया जो हमारे साथ अच्‍छे और बुरे वक्‍त पर बने रहे. आप हमारे लिए पूरी दुनिया हैं.”

RCB की हार के बाद से ही देखा गया की सोशल मीडिया पर कार्तिक को RCB फैंस ने काफी बुरा भला कहा. वहीं, अब जब कार्तिक ने पोस्ट शेयर किया है, तब तो मानो फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

कार्तिक हुए बुरी तरह ट्रोल