logo-image

IPL 2023 : दिल्ली, हैदराबाद तो हुईं बाहर, अब केकेआर, राजस्थान का क्या होगा!

IPL 2023 Playoffs : आईपीएल 2023 में जंग तेज हो रही है. ये लीग अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुकी है.

Updated on: 17 May 2023, 02:37 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Playoffs : आईपीएल 2023 में जंग तेज हो रही है. ये लीग अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुकी है. नंबर 4 के लिए अभी भी सात टीमें लड़ रही हैं. गुजरात को छोड़कर अभी तक किसी की सीट पक्की नहीं हो पाई है. चेन्नई, लखनऊ और मुंबई फिलहाल टॉप 4 में बनी हुईं हैं. लेकिन अभी तक अपनी सीट पक्की नहीं कर पाई है. लाइन की बात करें तो नंबर 4 के लिए पंजाब के साथ कोलकाता, राजस्थान, आरसीबी की टीमें लगी हुईं हैं. दिल्ली और हैदराबाद की टीम आईपीएल 2023 से बाहर हो गई है. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : अर्जुन तेंदुलकर को मैच से पहले कुत्ते ने काटा, LSG ने शेयर किया वीडियो

आज पंजाब के लिए है करो या मरो की स्थिति

आज के मुकाबले की बात करें तो कहीं ना कहीं पंजाब के लिए रास्ता क्लियर हो जाएगा. वहींं दिल्ली की टीम बड़ा उलटफेर कर सकती है. इसलिए पंजाब को संभाल कर रखना होगा. पंजाब के 2 मैच है. और दोनो ही मुकाबले जीतने जरूरी है. 

कोलकाता को नेट रन रेट का रखना होगा ध्यान

वहीं बात अगर कोलकाता की करें तो टीम को जीत के साथ-साथ अपने नेट रन रेट को भी अच्छा करना होगा. नहीं तो आरसीबी सभी टीमों को पीछे कर सकती है. आरसीबी के पास अच्छे नेट रन रेट का फायदा रहेगा. ऐसे में टीमों को बड़े अंतर से जीतना जरुरी है. 

यह खबर भी पढ़ें-  Dhirendra Krishna Shastri Net Worth: इतनी संपत्ति के मालिक हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जानकर रह जाएंगे हैरान

राजस्थान ने अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

इसके अलावा राजस्थान की बात करें तो टीम के लिए मुश्किल हालत हो गए हैं. टीम पहले लगातार मुकाबले जीत रही थी. लेकिन फिर टीम जैसे ही हारी तो टॉप 4 से ये टीम बाहर हो गई है. हालांकि इन टीमों को अपनी जीत के साथ दूसरी टीमों की हार की भी आशा करनी होगी.