logo-image

CSK vs GT : बारिश में धुला FINAL का पहला दिन, तो खिलाड़ियों ने शेयर किए मीम्स, देखें यहां

IPL 2023 CSK vs GT FINAL : बारिश के चलते आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को नहीं हो सका. बीसीसीआई ने इस महामुकाबले को रिजर्व डे पर शिफ्ट कर दिया. इस दौरान सोशल मीडिया पर पोस्ट की बाढ़ आ गई. तमाम क्रिकेटर्स ने भी इसपर रिएक्शन शेयर किए.

Updated on: 29 May 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs GT FINAL : दुनियाभर में मौजूद करोड़ों क्रिकेट फैंस की नजरें चेन्नई और गुजरात के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच पर टिकी हुई हैं. ये महामुकाबला 28 मई को खेला जाने वाला था. मगर अहमदाबाद के खराब मौसम के कारण कल मैच नहीं हो पाया और रिजर्व डे पर पहुंच गया. IPL इतिहास में ये पहला मौका है, जब टूर्नामेंट का फाइनल मैच Reserve Day पर खेला जाएगा. इस मैच के पोस्टपोन होने पर क्रिकेट के गलियारों में भी खलबली मच गई. तमाम क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस ऑफिशियल्स द्वारा लिए इस फैसले पर रिएक्शन दिया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए क्रिकेटर्स के रिएक्शन

आईपीएल इतिहास में पहली बार टूर्नामेंट का फाइनल मैच रिजर्व डे पर खेला जाने वाला है. जैसे ही आईपीएल ऑफिशियल्स ने ये फैसला लिया, सोशल मीडिया पर मानो खलबली मच गई. फैंस तो अपनी प्रतिक्रिया दे ही रहे थे, वहीं तमाम क्रिकेटर्स ने भी पोस्ट शेयर किए.

हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा- बदकिस्मती से आज मैच नहीं हो सका लेकिन कल खचाखच भरे स्टेडियम के बीच मैच के होने की उम्मीद है. तब आप देखना !

शुभमन गिल ने लिखा- बारिश के बावजूद आपके सपोर्ट के लिए हमारे फैंस का बहुत-बहुत शुक्रिया. प्लीज अपनी फिजिकल टिकट को सुरक्षित रखें, अब हम आपको कल यानी 29 मई को मिलेंगे. अपने एक्साइटमेंट को बनाए रखें ताकि हम भी अपना बेस्ट दे सकें.

मुलाफ पटेल ने मीमस शेयर किया

आकाश चोपड़ा ने फनी मीम शेयर करते हुए लिखा- अहमदाबाद में पिच रिपोर्ट के लिए बाहर निकलते हुए कमेंटेटर के स्पेशल विज्युअल्स

रवींद्र जडेजा ने लिखा- बीसीसीआई फैंस के एक्सपीरियंस और ये सुनिश्चित कर रही है की आईपीएल फाइनल का हर एक पल खास हो. आइए कल एक महामुकाबले के लिए खुद को तैयार करें, जो हम सभी का दिल जीत लेगा.

इरफान पठान ने लिखा- 20 ओवर का मैच अच्छा रहेगा, चलिए कल मिलते हैं...