logo-image

IPL 2022: लखनऊ को मिला मार्क वुड का विकल्प, इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत

मार्क वुड आईपीएल 2022 के आगाज से पहले ही चोटिल हो कर लीग से बाहर हो गए हैं. अब मार्क वुड की जगह लखनऊ की टीम ने नए खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी.

Updated on: 23 Mar 2022, 10:46 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज दो दिन बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की भिड़ंत से हो जाएगा. लखनऊ सुपर जाएंट्स भी आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने को लेकर काफी उत्साहित है. आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ की टीम मार्क वुड (Mark Wood) को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन मार्क वुड आईपीएल 2022 के आगाज से पहले ही चोटिल हो कर लीग से बाहर हो गए हैं. अब मार्क वुड की जगह लखनऊ (Lucknow) की टीम ने नए खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी. 

लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) ने मार्क वुड (Mark Wood) की जगह एंड्रयू टाय (Andrew Tye) को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में एंड्रयू टाई अनसोल्ड रह गए थे. लेकिन मार्क वुड के चोटिल होने की वजह से एंड्रयू टाई की चांदी हो गई है. एंड्रयू टाई इससे पहले तीन टीमों से आईपीएल खेल चुके हैं. एंड्रयू टाय टी-20 क्रिकेट में एक खतरनाक गेंदबाज माने जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: स्टेडियम में मैच देखने के लिए यहां से खरीदें टिकट,जानें रेट

एंड्रयू टाई (Andrew Tye) के आईपीएल करियर (IPL Career) पर नजर डालें तो आईपीएल के 27 मुकाबलों में एंड्रयू टाई (Andrew Tye) 40 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. देखना है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ (Lucknow) की टीम से कैसा प्रदर्शन करते हैं.