logo-image

IPL 2024 से पहले MS Dhoni की टीम CSK के लिए अच्छी खबर, इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल

IPL 2024 : सीएसके के स्टार ओपनर ड्वोन कॉन्वे ने न्यूजीलैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली. उनका ये प्रदर्शन देख सीएसके टीम और फैंस काफी खुश होंगे.

Updated on: 21 Feb 2024, 03:47 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 CSK MS Dhoni : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. वहीं फैंस भी आईपीएल 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 22 मार्च से IPL 2024 का आगाज हो सकता है. BCCI जल्द ही इसकी पूरे शेड्यूल का ऐलान कर सकती है, लेकिन इससे पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके के लिए खेलने वाले ड्वोन कॉन्वे ने अपनी टीम के लिए एक धमाकेदार पारी खेली है. इससे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस जरूर खुश होंगे. 

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज ड्वोन कान्वे पिछले दो सीजन से आईपीएल CSK के लिए खेल रहे हैं. ड्वोन कॉन्वे को सीएसके ने एक करोड़ रुपये में खरीदा था. कॉन्वे एक ओपनर के तौर पर सीएसके में खुद को साबित किया है. उन्होंने सीएसके के लिए कई बार शानदार पारियां खेली थी. इस बीच न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो चुकी है, जिसके पहले ही मैच में कान्वे ने कमाल की बल्लेबाजी की है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में डेविड वॉर्नर की कप्तानी पर खतरा, Delhi Capitals की कमान संभालेंगे Rishabh Pant

ड्वोन कान्वे ने जड़ा शानदार अर्धशतक 

ड्वोन कान्वे ने न्यूजीलैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ 34 गेंदों में ही अपनी फिफ्टी पूरी कर ली है. ड्वोन कान्वे फिन ऐलन के साथ ओपनिंग के लिए उतरे, दोनों ने मिलकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों हवा निकाल दी. कॉन्वे का ये टी20 इंटरनेशनल में 10वां अर्धशतक है. उन्होंने मैच के दौरान 46 गेंदों पर 63 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli : दूसरी बार पापा बने विराट कोहली, खुद पोस्ट शेयर कर बताया बेटे का नाम

कॉन्वे का आईपीएल में रिकॉर्ड 

ड्वोन कान्वे की आईपीएल आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने 23 मैचों की 22 पारियों में खेलते हुए 924 रन बना चुके हैं. जिसमें 9 अर्धशतक शामिल है. वे सीएसके के लिए 48 से अधिक के औसत और 141 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं. आईपीएल 2024 में एमएस धोनी और CSK फैंस को ड्वोन कान्वे से काफी उम्मीदे होंगी.