logo-image
लोकसभा चुनाव

DC vs KKR Playing 11 : दिल्ली और कोलकाता की ये हो सकती है प्लेइंग11, जानें कैसी होगी विशाखापट्टनम की पिच

DC vs CSK Playing 11 : दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच आज विशाखापट्टनम में में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के साथ उतरेंगी.

Updated on: 03 Apr 2024, 04:20 PM

नई दिल्ली:

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Playing 11 : आईपीएल का 16वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी. बता दें कि आईपीएल के पहले फेज में दिल्ली के सभी घरेलू मैच वाइजैग में ही खेले जाने वाले हैं. यह वाइजैग में दिल्ली कैपिटल्स की दूसरी मैच है. KKR ने इस सीजन में दो मैच खेले हैं और दोनों  में जीत हासिल की है. वहीं दिल्ली की टीम 3 में से सिर्फ एक मैच जीती है. अगर मौजूदा टीमों को देखें तो दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. दोनों टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आ रही हैं. ऐसे में नहीं लगता कि दोनों में से कोई भी अपनी प्लेइंग11 में बदलाव करना चाहेगा.  चलिए जानते हैं इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के खिलाफ उतर सकती है.

ऐसी होगी वाइजैग की पिच

विशाखापट्टनम की पिच पर खूब रन बनते हैं और यहां पर फैंस को चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है. मगर, बाद में गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है. इस मैदान पर टॉस का किरदार अहम हो सकता है, क्योंकि अब तक इस मैदान पर 14 टी20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 7 बार पहले बैटिंग करने वाली टीम ने बाजी मारी है. जबकि 7 बार दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीम को जीत मिली है.

यह भी पढ़ें: DC vs KKR Dream11 Prediction : दिल्ली और कोलकाता के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

दिल्ली और कोलकाता के मैच के लिए संभावित खिलाड़ी

DC की संभावित प्लेइंग11 : पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

KKR की संभावित प्लेइंग11 : फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

यह भी पढ़ें: Mayank Yadav : मयंक यादव करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू, दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी भविष्यवाणी

यह भी पढ़ें: Ben Stokes : इंग्लैंड को बड़ा झटका, टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स, खुद बताई वजह