logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2022: उमरान मालिक की इस दिग्गज खिलाड़ी ने की तारीफ

हैदराबाद (SRH) की गेंदबाजी की तो आपको बता दें की हैदराबाद की टीम में एक नाम ऐसा शामिल है जो अपनी तूफानी गेंदबाजी से लगातार सभी के छक्के छुड़ा रहा है.

Updated on: 25 Apr 2022, 03:27 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लगातार रोमांच देखने को मिल रहा है. पॉइंट्स टेबल भी हर दिन बदलता हुआ दिखाई दे रहा है. बात करें अगर पिछेल कुछ दिनों की तो लगातार पॉइटंस टेबल में देखा गया की टीमों के नाम बदलते हुए दिखाई दिए. कल शाम के मुकबाले के बाद भी पॉइंट्स टेबल का अलग ही अंदाज देखने को मिला. सनराइज़र्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच हुए मुकाबले के बाद से हैदराबाद पॉइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर आ गई है. अगर हम बात करें हैदराबाद (SRH) की गेंदबाजी की तो आपको बता दें की हैदराबाद की टीम में एक नाम ऐसा शामिल है जो अपनी तूफानी गेंदबाजी से लगातार सभी के छक्के छुड़ा रहा है. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि उमरान मालिक हैं. उमरान मालिक लगातार काफी शानदार गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इस खिलाड़ी की तारीफ किसी और ने नहीं बल्कि खुद हैदराबाद के बैटिंग कोच ब्रायन लारा (Brain Lara) ने की है. उमरान मालिक इन दिनों लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उमरान मालिक (Umran Malik) की तारीफ इस समय भारत के सभी खिलाड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं. उमरान मालिक इस समय सबसे तेज गेंद बल्लेबा की लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें खुद ब्रायन लारा ने उमरान मालिक के ऊपर अपने इंटरव्यू में ब्यान दिया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : आधे आईपीएल के बाद इन बल्लेबाजों का है राज, मचा रहे हैं धूम!

 ब्रायन लारा ने कहा," वे मुझे मेरे खेल की याद दिलाते हैं. करियर के दौरान भी टीम के सभी महान खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई दिए. सर मैकुलम मार्शल, कर्टनी वाल्श, कर्टली एम्ब्रोस और साथ ही और भी गेंदबाज मौजूद थे. उस समय कई ऐसे गेंदबाज थे जिनके सामने मैंने काफी अच्छी गेंदबाजी की है". ब्रेन लारा के यह ब्यान उमरान के लिए किसी बड़े तारे से कम नहीं हैं.

 ब्रायन लारा ने यह तक कह दिया कि उमरान मालिक बहुत ही तेज और अच्छे गेंदबाज हैं ऐसे में उनसे मुझे उम्मीदें बहुत ज्यादा है. हालांकि क्या उमरान मालिक अपना आगे भी अपना ऐसा ही प्रदर्शन दिखा पाते हैं या नहीं यह तो आने वाले मुकाबलों से ही पता चलेगा.