logo-image

Shubman Gill के आउट होने पर वायरल हुआ सारा का रिएक्शन, VIDEO में आप भी देखें...

Sara Tendulkar Reaction On Shubman Gill Wicket : शुभमन गिल के आउट होने पर सारा रिएक्शन ने कुछ ऐसा किया, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है...

Updated on: 02 Nov 2023, 08:01 PM

नई दिल्ली:

Sara Tendulkar Reaction On Shubman Gill Wicket : वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के साथ खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 358 रनों का टारगेट सेट किया. मगर, इस दौरान सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (92), विराट कोहली (88) और श्रेयस अय्यर (82) के स्कोर पर आउट हुए. तीनों ही बल्लेबाज सेंचुरी से चूक गए. मगर, इस दौरान गिल के विकेट पर आया सारा तेंदुलकर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है...

Sara Tendulkar का रिएक्शन वायरल

वर्ल्ड कप 2023 का 33वां मैच भारत और श्रीलंका के बीच वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में शुभमन गिल ने 92 गेंदों पर 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 92 रनों की कमाल की पारी खेली, मगर वो शतक से चूक गए. वह सेट हो चुके थे, लेकिन तभी 30वें ओवर की आखिरी गेंद पर दिलशान मदुशंका ने शुभमन को चलता कर दिया. 

गिल के आउट होने के बाद सभी भारतीय फैंस निराश हो गए. इसके अलावा स्टैंड में बैठीं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी दुखी नजर आईं. सारा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, क्राउंड और ड्रेसिंग रूम में मौजूद सदस्यों ने गिल को शानदार पारी के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया, जिसमें सारा तेंदुलकर की शामिल रहीं. 

ये भी पढ़ें : एक साथ स्पॉट हुए शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, कैमरा देखकर की ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल

विराट-अय्यर भी नहीं पूरा कर पाए शतक

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मुकाबले में सिर्फ शुभमन गिल (Shubman Gill) ही नहीं थे, जो शतक लगाने से चूके. उनके अलावा, विराट कोहली (88) और श्रेयस अय्यर (92) भी अपना शतक पूरा नहीं कर पाए. हालांकि, टीम ने संयुक्त प्रदर्शन के साथ 357/8 रनों का स्कोर बना दिया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लंकाई टीम ने 22 के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए हैं. (खबर लिखे जाने तक).

बताते चलें, टीम इंडिया ने अब तक खेले गए सभी 6 मैच जीते हैं और अब वह अपनी 7वीं जीत की ओर तेजी से बढ़ रही है. इसी के साथ रोहित एंड कंपनी सेमीफाइनल में एंट्री कर लेगी.

ये भी पढ़ें : प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा ! करवाचौथ का लेटेस्ट पोस्ट देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन