सेमीफाइनल में हार को लेकर रोहित शर्मा ने यूं बयां किया अपना दर्द

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 12:34:54 PM
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

विश्वकप के फाइनल में ना पहुंच पाने का मलाल भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ देशवासियों को भी है. खिलाड़ियों से लेकर देश का आम नागरिक भी सोशल मीडिया पर अपना दुख जता रहा है.

वहीं इस विश्वकप सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रन मशीन और भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा भी सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम की हार को पचा नहीं पा रहे हैं. रोहित शर्मा ने अपने दुख का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. बता दें कि न्यूजीलैंड से हार के बाद तीसरी बार विश्वकप जीतने का सपना टूट गया.

यह भी पढ़ें: विश्वकप को लेकर इस दिग्गज ने पहले ही कर दी थी बड़ी भविष्यवाणी, जानें टीम इंडिया के लिए क्या कहा था

ट्वीट के जरिए साझा किया दुख
रोहित शर्मा ने ट्वीट में लिखा कि जरूरत के समय हम एक टीम के रूप में असफल रहे. 30 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमसे विश्वकप को जीतने का मौका छीन लिया. उन्होंने आगे लिखा है कि उनका दिल भारी है और विश्वास है कि आपका भी दिल भारी होगा. हमें घर से बाहर जोरदार समर्थन मिला. इंग्लैंड में हम जहां कभी भी खेले आपने स्टेडियम को नीले रंग से रंग दिया, इसके लिए आप सभी का शुक्रिया.

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: उसमें अभी काफी क्रिकेट बचा है, धोनी को लेकर किसने कही ये बड़ी बात

हार को करीब देख भावुक हो गए थे रोहित
सेमीफाइनल में हार के करीब पहुंचने पर रोहित शर्मा काफी भावुक हो गए थे. उस दौरान वे अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. रोहित ने इस विश्व कप में 5 शतक और 2 अर्धशतकों समेत 9 मैच में 648 रन बनाए हैं. मौजूदा विश्व कप में रोहित का औसत 81 रहा है.

First Published: Jul 12, 2019 12:34:54 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो