BREAKING NEWS
  • हेलीकॉप्टर घोटाला: ईडी ने अदालत से राजीव सक्सेना की जमानत रद्द करने का किया अनुरोध- Read More »
  • चंद्रयान-2 समय पर लांच नहीं होने के बावजूद भी वैज्ञानिकों ने इसरो की तारीफ की, जानिए क्या है वजह- Read More »
  • साेते समय इन 16 बातों का अगर नहीं रखते ध्‍यान तो आपको बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सकता - Read More »

बीजेपी नेता का दावा- क्रिकेट के बाद अब राजनीति के पिच पर भी चौका-छक्का लगा सकते हैं एमएस धोनी

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 08:06 AM
एमएस धोनी (फाइल फोटो)

एमएस धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर के बाद अब बीजेपी (BJP) की महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर नजर है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी राजनीति के पिच पर भी चौका-छक्का लगाते हुए नजर आएंगे. बता दें कि एमएस धोनी को पार्टी में शामिल करने की कवायद कर रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता संजय पासवान ने दावा किया है कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनकी धोनी से कई बार मुलाकात और बातचीत भी हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंः भारत के लिए अच्छी खबर, पाकिस्तान में बुरी तरह से मारा गया पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर!

केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने मीडिया से कहा, महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के जरिए देश की बहुत सेवा कर ली है. अब उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेकर समाज और देश सेवा के लिए राजनीति में आना चाहिए. उन्होंने दावा किया है कि एमएस धोनी से इस संबंध में कई बार उनकी बातचीत हो चुकी है. वह धोनी के संपर्क में हैं. उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वह इस दिशा में फैसला लेंगे.

उन्होंने आगे कहा, एमएस धोनी के साथ-साथ उनकी नजर समाज के अन्य रोल मॉडलों पर भी है. खेल, फिल्म जगत, शिक्षा और साहित्य जगत से जुड़े लोगों को बीजेपी में शामिल करना हमारा मकसद है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी को सियासत में आने से पहले क्रिकेट से संन्यास लेना होगा. इसके बाद ही वे राजनीति में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः बिहार : प्रधानमंत्री सड़क परियोजना के तहत बनी सड़क में पाई गई गड़बड़ी

इससे पहले भाजपा कई क्रिकेट खिलाड़ियों को अपने साथ मिला चुकी है. पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पहले बीजेपी में ही थे और टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर रहे हैं, लोकसभा चुनाव के दौरान ही क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बीजेपी का दामन थामा था. पार्टी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली सीट से टिकट देकर चुनाव लड़ाया और वो जीतकर संसद पहुंचे हैं. चेतन चौहान कई बार बीजेपी के सांसद रहे चुके हैं और फिलहाल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री हैं.

First Published: Thursday, July 11, 2019 08:25 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ms Dhoni, Bjp, Icc Word Cup 2019, Sanjay Paswan, Cricket, Dhoni Join Bjp, Politics, Former Union Minister Sanjay Paswan,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो