BREAKING NEWS
  • प्रधानमंत्री मोदी की सख्ती नहीं आई काम, अब इस बीजेपी विधायक ने नगर पालिका इंजीनियर को सरेआम दीं गालियां- Read More »
  • आखिर क्यों वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे एमएस धोनी, खेलेंगे विराट कोहली- Read More »
  • Correction: आनंदीबेन पटेल होंगी उत्‍तर प्रदेश की राज्‍यपाल, बिहार से मध्‍य प्रदेश भेजे गए लालजी टंडन- Read More »

क्रिकेट छोड़ने के बाद इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, होंगे CM पद के दावेदार

Sunil Chaurasia  |   Updated On : July 13, 2019 12:35 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter

नई दिल्ली:  

कैप्टन कूल (Captain Cool) के नाम से दुनियाभर में मशहूर महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति में शामिल हो सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक माही क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी बीजेपी के साथ जुड़ सकते हैं. बता दें कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 शुरू होने से पहले ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि महेंद्र सिंह धोनी इस टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. हालांकि टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई और अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है, जिसमें धोनी के संन्यास की पुष्टि की गई हो.

ये भी पढ़ें- मारा गया पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर!

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने धोनी के राजनीतिक डेब्यू को लेकर बड़ा बयान दिया. पूर्व बीजेपी मंत्री ने कहा कि माही क्रिकेट छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने बताया कि धोनी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बीते काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं. संजय पासवान ने कहा कि फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा कि जब तक महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने की आधिकारिक घोषणा नहीं कर देते, उनके राजनीति में शामिल होने को लेकर कोई फैसला नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- World Cup से बाहर होने के बावजूद पूरे हिंदुस्तान को मिल सकता है जश्न मनाने का मौका, जानें कैसे

बीजेपी नेता ने कहा, 'धोनी मेरे जानने वाले हैं, वह विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने की हमारी कोशिशें लगातार जारी हैं.' गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी के कार्यक्रम 'संपर्क फॉर समर्थन' के दौरान तत्कालीन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की थी. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बीजेपी महेंद्र सिंह धोनी को झारखंड के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार भी बना सकती है. बता दें कि झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव भी होने हैं.

First Published: Saturday, July 13, 2019 10:40 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ms Dhoni, Mahendra Singh Dhoni, Bjp, Sanjay Paswan, Amit Shah, Narendra Modi, Ms Dhoni Politics, Ms Dhoni Political Party,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो