logo-image
लोकसभा चुनाव

World Cup 2023 : विराट-रोहित नहीं, ये 2 खिलाड़ी जिताएंगे भारत को वर्ल्ड कप, इरफान पठान का दावा

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के पास ट्रॉफी जीतने का बेहतरीन मौका है. टूर्नामेंट घरेलू सरजमीं पर खेला जा रहा है, जो रोहित एंड कंपनी के लिए एक प्लस पॉइंट है.

Updated on: 05 Oct 2023, 08:04 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को खेलेगी. टीम इंडिया को ट्रॉफी जीतने का फेवरेट माना जा रहा है और ये हमारे पास 10 साल से चले आ रहे ICC ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने का बेहतरीन मौका है. इस बीच इरफान पठान ने दावा किया है की टीम में 2 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अगर टूर्नामेंट में चल गए, तो भारत का वर्ल्ड कप जीतना तय है. तो आइए आपको बताते हैं इरफान पठान ने क्या कहा...

Irfan Pathan का दावा

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के पास ट्रॉफी जीतने का बेहतरीन मौका है. टूर्नामेंट घरेलू सरजमीं पर खेला जा रहा है, जो रोहित एंड कंपनी के लिए एक प्लस पॉइंट है. मगर, इस बीच इरफान पठान ने भारत के उन 2 खिलाड़ियों का जिक्र किया है, जो अपने दम पर टीम इंडिया को ट्रॉफी जिता सकते हैं. पठान ने कहा, देखिए, मेरे हिसाब से भारत का ये वर्ल्ड कप जीतने का जिम्मा 2 खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा होगा, पहले रवींद्र जडेजा और दूसरे हार्दिक पांड्या. जडेजा की बैटिंग और फॉर्म अहम होने वाली है, गेंदबाजी फॉर्म और फील्डिंग तो हम देख ही रहे हैं. वहीं हार्दिक पांड्या बीच के ओवलों में आकर विकेट चटकाते हैं, इसके अलावा जब हमारे विकेट जल्दी गिर जाते हैं, तो वो पारी को भी संभाल लेते हैं.

ये भी पढ़ें : चौकाने वाली है धवन और आयशा के तलाक की वजह, कोर्ट ने किया खुलासा

भारत के पास है खिताबी जीत का मौका

इरफान पठान की बात में दम है, क्योंकि रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या टीम की बॉलिंग और बैटिंग दोनों ही इकाई में अहम भूमिका निभाते हैं. टीम इंडिया के लिए अच्छी बात ये है की इस वक्त दोनों ही खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं. दोनों की प्लेइंग-XI में रहना तय ही है. इसके अलावा टीम इंडिया में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दो महान खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अकेले के दम पर मैच की दिशा बदलने के लिए जाने जाते हैं.