logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs PAK : महामुकाबले में कैसी होगी भारत-पाकिस्तान की प्लेइंग-XI, टीम इंडिया में बदलाव तय

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-इलेवन? आइए आपको बताते हैं...

Updated on: 13 Oct 2023, 11:43 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला जाने वाला है. इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस को लेकर क्रेज देखते ही बन रहा है. गली का नुक्कड़ हो या सोशल मीडिया हर तरफ बस IND vs PAK मैच की ही चर्चा है. दोनों ही कप्तान अपनी बेस्ट इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगे. तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि भारत-पाकिस्तान मैच में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI...

शुभमन गिल की हुई वापसी

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले से एक दिन पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये साफ कर दिया की शुभमन गिल अब फिट हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि गिल शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं. ऐसे में संभव है की टीम इंडिया की प्लेइंग-इलेवन में एक बदलाव देखने को मिल सकता है. ईशान किशन की जगह शुभमन गिल कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

वहीं, पाकिस्तान की अंतिम ग्यारह की बात करें, तो बाबर आजम ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में ओपनर फखर जमां की जगह अब्दुल्लाह शफीक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. ऐसे में बाबर आजम पिछली टीम पर भरोसा जता सकते हैं और फखर जमां की वापसी देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें : IND vs PAK : बारिश ना बिगाड़ दे भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच, जानें कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम

ऐसी हो सकती है IND vs PAK मैच में प्लेइंग इलेवन

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन/शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद शकील, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ.