BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

World Cup: धोनी के बचाव में उतरे स्टीव वॉ, आलोचकों को दिया करारा जवाब

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 06:59:18 AM
World Cup: धोनी के बचाव में उतरे स्टीव वॉ, आलोचकों को दिया करारा जवाब

World Cup: धोनी के बचाव में उतरे स्टीव वॉ, आलोचकों को दिया करारा जवाब (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) 2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में हारकर भारतीय टीम का बाहर होना इस समय दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं इस हार के बाद सोशल मीडिया पर कई सारे लोग इस हार का ठीकरा महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर फोड़ रहे हैं. ऐसे लोगों को करारा जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व दिग्गज कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने अपनी राय सामने रखी है और नसीहत भी दी है.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने कहा,'टीम इंडिया की हार के लिए धोनी को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। वह भारत की सबसे बड़ी ताकत हैं. धोनी जो भी करते हैं वह भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ है.'

स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास पर बोलते हुए कहा कि उनको जब रिटायर होना तब वो खुद हो जाएंगे, किसी को हक नहीं बनता कि वो उनको ये बताएं कि कब संन्यास लें और कब नहीं.

और पढ़ें: World Cup: फाइनल मैच से पहले न्यूजीलैंड के कोच का टीम को खास संदेश

न्यूजीलैंड के प्रदर्शन पर बात करते हुए स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने कहा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है और बेहतरीन लय में भी है.

स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने कहा,'भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप (World Cup) सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड बेहतर खेली और ये खेल में होता ही है (हार और जीत)। मैच के दिन न्यूजीलैंड की टीम बेहतर साबित हुई और उनके गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को पस्त कर दिया.'

गौरतलब है कि पहले सेमीफाइनल मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भारतीय क्रिकेट टीम की अंतिम उम्मीद थे लेकिन मार्टिन गप्टिल के एक शानदार थ्रो पर वह रन आउट हुए और टीम इंडिया की उम्मीदें ढेर हो गई.

और पढ़ें:  World Cup: फाइनल में पहुंची इंग्लैंड की टीम, नम हुई इस दिग्गज खिलाड़ी की आंखें, जानें क्यों

इसके अलावा स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने विश्व कप (World Cup) 2019 के फाइनल पर पूछा गया तो उन्होंने मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार बताया. बता दें कि रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) का फाइनल मैच खेला जाएगा.

First Published: Jul 13, 2019 05:30:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो