logo-image

World Cup: अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान, कोच मिकी आर्थर ने दिया बड़ा बयान

मिकी आर्थर ने कहा कि भारत कैसा खेलता, उसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते. जाहिर तौर पर मैं मैच को देख रखा था और जब भारत जीत नहीं पाया तो मुझे दुख हुआ.

Updated on: 03 Jul 2019, 04:02 PM

लंदन:

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार से बहुत दुखी हुए थे. इंग्लैंड ने 30 जून को हुए मैच में भारत को 31 रनों से मात देकर विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा था. आर्थर ने मंगलवार को कहा, "भारत कैसा खेले, उसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते. जाहिर तौर पर मैं मैच को देख रखा था और जब भारत जीत नहीं पाया तो मुझे दुख हुआ क्योंकि इससे हमारे लिए दरवाजे खुल सकते थे."

ये भी पढ़ें- वर्ल्‍ड कप के बाद संन्‍यास ले सकते हैं टीम इंडिया के माही महेंद्र सिंह धोनी

आर्थर ने कहा, "अब हम शुक्रवार को मौके को भुनाना चाहेंगे क्योंकि हमारी किस्मत हमारे हाथों में है." अगर इंग्लैंड के खिलाफ भारत मैच जीत जाता तो पाकिस्तान को एक जीत सेमीफाइनल में पहुंचा देती. हालांकि, अब उसे खुद जीत दर्ज करने के साथ मेजबान टीम और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले के नतीजे पर भी निर्भर रहना होगा.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत की पारी देख युवराज सिंह और सुरेश रैना ने जानें क्‍या कहा..

आर्थर ने कहा, "मैं आशा करता हूं न्यूजीलैंड हमारा काम कर दे. अगर न्यूजीलैंड नहीं जीतता तो हम उम्मीद करेंगे कि इंग्लैंड बड़े अंतर से जीते और फिर देखेंगे कि हम अपने रन-रेट के साथ क्या करना है. जो मैं समझता हूं कि बहुत ज्यादा हो जाएगा." पाकिस्तान का अगला मैच शुक्रवार को बांग्लादेश से होगा.