World Cup: फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने भारतीय फैंस से की ये विनती, वायरल हुआ ट्वीट

Sunil Chaurasia  |   Updated On : July 13, 2019 05:31:18 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में अब सिर्फ कुछ घंटों का समय बच गया है. 14 जुलाई को जब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर उतरेंगी तो पूरी दुनिया की नजरें विश्व के नए चैंपियन पर होंगी. जहां एक ओर न्यूजीलैंड ने एक बेहद ही रोमांचक मैच में भारत को हराकर फाइनल में जगह बनाई तो वहीं इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मुकाबले में हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया. हैरानी की बात ये है कि आज फाइनल में पहुंचने वाली इन्हीं दोनों टीमों ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए सबसे ज्यादा संघर्ष किया था.

ये भी पढ़ें- एबी डिविलियर्स को मिला विराट कोहली और युवराज सिंह का सपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिट्ठी

फाइनल में पहुंचने के बाद न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें काफी उत्साहित हैं. फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने भारतीय क्रिकेट फैंस से एक प्रार्थना की है. नीशम ने ट्वीट करके इंग्लैंड में रह रहे भारतीय फैंस से अपील की है कि यदि वे फाइनल मैच देखने नहीं आना चाहते तो अपनी टिकट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के जरिए रीसेल कर दें. उन्होंने लिखा, ''मैं जानता हूं कि इससे आपको ज्यादा मुनाफा नहीं होगा, लेकिन इससे असली क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेट देखने का मौका मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- World Cup Final: अपने पहले विश्व खिताब के लिए मैदान पर भूखे शेरों की तरह उतरेंगे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड

गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले के लिए टिकटों की रीसेलिंग शुरू हो चुकी है. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के जिन समर्थकों ने पहले फाइनल मैच के टिकट नहीं खरीदे थे, वे अब इन टिकट के लिए दोगुने से भी ज्यादा पैसे खर्च करने के लिए तैयार हैं. वहीं दूसरी ओर भारत के सेमीफाइनल में ही बाहर हो जाने की वजह से फाइनल मैच को लेकर भारतीयों में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई दे रही है.

First Published: Jul 13, 2019 05:31:18 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो