logo-image

FIFA World Cup: मोरक्को ने सेमीफाइनल में रेफरी के भूमिका पर किया सवाल

रॉयल मोरोक्कन फुटबॉल फेडरेशन ने फ्ऱांस के खिलाफ बुधवार के विश्व कप सेमीफाइनल में मेक्सिको के रेफरी केसर अर्टुरो रामोस पलाजुएलोस के प्रदर्शन को लेकर फीफा के पास आपत्ति दर्ज कराई है. फेडरेशन ने कहा कि पलाजुएलोस ने मोरक्को को दो स्पष्ट पेनल्टी से वंचित कर दिया. उन्होंने साथ ही कहा कि यह भी हैरानी की बात है कि वीएआर रूम भी उन्हें एलर्ट करने में विफल रहा. मोरक्को फेडेरशन ने गुरूवार को जारी एक बयान में कहा कि उसकी राष्ट्रीय टीम के अधिकारों का बचाव करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी.

Updated on: 17 Dec 2022, 06:30 PM

रबाट (मोरक्को):

FIFA World Cup: रॉयल मोरोक्कन फुटबॉल फेडरेशन ने फ्ऱांस के खिलाफ बुधवार के विश्व कप सेमीफाइनल में मेक्सिको के रेफरी केसर अर्टुरो रामोस पलाजुएलोस के प्रदर्शन को लेकर फीफा के पास आपत्ति दर्ज कराई है. फेडरेशन ने कहा कि पलाजुएलोस ने मोरक्को को दो स्पष्ट पेनल्टी से वंचित कर दिया. उन्होंने साथ ही कहा कि यह भी हैरानी की बात है कि वीएआर रूम भी उन्हें एलर्ट करने में विफल रहा. मोरक्को फेडेरशन ने गुरूवार को जारी एक बयान में कहा कि उसकी राष्ट्रीय टीम के अधिकारों का बचाव करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी.

शिन्हुआ ने खबर दी है कि फेडेरशन ने फीफा से आग्रह किया है कि वह विश्व कप सेमीफाइनल में मोरक्को टीम के खिलाफ हुए इस अन्याय के खिलाफ उचित कदम उठाये. मोरक्को यह मैच 0-2 से हारा. फ्ऱांस की तरफ से थियो हर्नांडेज ने पांचवें मिनट और रेंडल कोलो मुआनी ने 79वें मिनट में गोल दागे. फ्ऱांस का रविवार को होने वाले फाइनल में अर्जेंटीना से मुकाबला होगा जबकि मोरक्को शनिवार को तीसरे स्थान के मैच में क्रोएशिया से भिड़ेगा.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.