logo-image

रिटायरमेंट का मन बना बैठे हैं कोहली, इंस्टा पर किए 2 पोस्ट बता रहे सच्चाई !

Virat Kohli अक्सर प्रमोशनल या फिर फिटनेस रिलेटेड स्टोरीज शेयर करते हैं. मगर, बुधवार को कोहली ने दिल छू लेने वाली लाइनें शेयर कीं, जिसे पढ़कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिर इस वक्त विराट के मन में चल क्या रहा है.

Updated on: 21 Jun 2023, 09:39 PM

नई दिल्ली:

भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से भारतीय टीम छुट्टी पर है. इस बीच पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया से फैंस को हैरान कर दिया है. कोहली अक्सर प्रमोशनल या फिर फिटनेस रिलेटेड स्टोरीज शेयर करते हैं. मगर, बुधवार को कोहली ने दिल छू लेने वाली लाइनें शेयर कीं, जिसे पढ़कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिर इस वक्त विराट के मन में चल क्या रहा है.

विराट की स्टोरी हुई वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस की नजरें रहती हैं, क्योंकि वह काफी एक्टिव रहते हैं. मगर, इन दिनों विराट कुछ ऐसे पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. इसी कड़ी में बुधवार को कोहली ने स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा है- 'मन संदेह में रहता है. दिल भरोसे में रहता है. विश्वास वो ब्रिज है, जो अहंकार मन को मुक्ति की ओर ले जाता है.' 

इसे देखकर ऐसा लग रहा है की विराट किसी बात से काफी डिसटर्ब हैं. इतना ही नहीं अभी हाल ही में उन्होंने 2 स्टोरीज शेयर की थीं, जो एक-दूसरे से बिलकुल अलग थीं. पहला पोस्ट तो विराट ने अपने टेस्ट डेब्यू के 12 साल पूरे होने पर किया था. वहीं दूसरा पोस्ट रहस्यमयी था, जिसका अर्थ भी नहीं समझ सका. "प्रेम हमारे साझा अस्तित्व की पहचान है. आप वो खुशी हैं जो आप चाहते हैं." 

ये भी पढ़ें : World Cup 2023: BCCI और ICC ने फेरा पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी, ठुकरा दी ये मांग

बेहतरीन फॉर्म में हैं Virat Kohli

Virat Kohli अपनी लय में वापस लौट चुके हैं. उन्होंने IPL 2023 में आरसीबी के लिए जमकर रन बनाए. बैक टू बैक 2 शतकों के साथ विराट ने टीम के लिए 14 मैचों में 139.82 की स्ट्राइक रेट से 639 रन बनाए. इसके बाद टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विराट से काफी उम्मीदें थी, मगर वहां वह कुछ खास नहीं कर सके. मगर, अब भारत को एशिया कप और फिर भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप खेलना है, जिसमें विराट कोहली खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं.