logo-image

Video : ऐसी क्या इमरजेंसी थी कि विराट कोहली को कीवी खिलाड़ी से लेनी पड़ी उनकी बोतल?

Virat Kohli : न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली को प्यास लगी थी, इसी दौरान विल यंग अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए एनर्जी ड्रिंक लेकर आए. फिर कोहली ने कीवी खिलाड़ी का ड्रिंक छीन अपनी प्यास बुझाई.

Updated on: 16 Nov 2023, 05:44 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Viral Video : विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में अपना 50वां शतक जड़ा. इसी के साथ उन्होंने सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा वनडे शतक का रिकॉर्ड तोड़ा. वहीं सोशल मीडिया पर इस मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली को प्यास लगी थी, इसी दौरान न्यूजीलैंड के 12वें खिलाड़ी विल यंग अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए एनर्जी ड्रिंक लेकर ब्रेक के दौरान मैदान पर आए, लेकिन विराट कोहली ने कीवी खिलाड़ी का एनर्जी ड्रिंक छीनकर अपनी प्यास बुझाई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि भारत ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया और फाइनल में अपनी जगह बनाई.

विराट कोहली ने जड़ा वनडे का 50वां शतक

वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा. कोहली ने 113 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्‍के निकले. यह विराट कोहली के वनडे करियर का 50वां शतक है. इस तरह विराट कोहली वनडे इतिहास में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. विराट कोहली ने महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है. सचिन तेंदुलकर ने अपने वनडे करियर में 49 वनडे शतक लगाए है.  

यह भी पढ़ें: Video : 'मुंबई का भाई कौन...रोहित...,' होटल में फैंस ने लगाएं नारे, हिटमैन ने ऐसे दिए रिएक्शन

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप फाइनल में जगह

भारत ने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया. इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम फाइनल में पहुंच गई है. वहीं, इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने अपने सभी 10 मैचों में जीत हासिल की है. अब वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.