BREAKING NEWS
  • देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का दावा, महाराष्ट्र में बीजेपी जल्द बनाएगी स्थिर सरकार- Read More »
  • महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव नहीं चाहते हैं, कांग्रेस के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा उचित निर्णय: शरद पवार- Read More »

VIDEO : शिखर धवन आसमान में कर रहे थे शायरी, रोहित शर्मा ने उसे कर दिया वायरल

News State Bureau  |   Updated On : September 21, 2019 03:20:46 PM
रोहित शर्मा और शिखर धवन फाइल फोटो

रोहित शर्मा और शिखर धवन फाइल फोटो (Photo Credit : )

New Delhi:  

रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी इस वक्‍त दुनिया की सबसे बेहतरीन सलामी जोड़ी के रूप में जानी जाती है. इन दोनों की बल्‍लेबाजी का करिश्‍मा मैदान पर तो दिखता ही है, साथ ही मैदान के बाहर भी इनकी जोड़ी कमाल की लगती है. यह जोड़ी लगातार भारत के लिए रन बना रही है, कभी कभी तो ये दोनों इतनी शानदार आधारशिला रख देते हैं कि बाकी बल्‍लेबाजों को ज्‍यादा कुछ करने की जरूरत ही नहीं रहती. मैदान के बाहर भी यह लोग आपस में गुफ्तगू और हंसी मजाक करते हुए देखे जाते हैं. 

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत नहीं अब संजू सैमसन और ईशान किशन को मिले मौका, यहां जानें 17 हजार लोगों की राय

अब यह जोड़ी आसमान में भी कमाल कर रही है. इसका एक वीडियो रोहित शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर डाला है जो काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें ः इस खिलाड़ी ने 42 गेंद पर खेली 71 रनों की पारी, फिर भी बना दिया इतिहास, जानें ऐसा क्‍या हुआ

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन की एक मजेदार वीडियो इस्‍टाग्राम पर डाली है जिसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. शर्मा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "नहीं, वह मुझ से बात नहीं कर रहे हैं और उनकी उम्र वह नहीं रही कि उनका कोई काल्पनिक मित्र हो. इतने दीवाने क्यों हो रहे हो जटजी शिखर धवन."

यह भी पढ़ें ः VIDEO : विराट कोहली का बड़ा खुलासा, यह बल्‍लेबाज है उनका favourite cricketer

हालांकि, धवन ने तुरंत बताया कि वह शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे. धवन ने वीडियो पर कमेंट किया, "वह शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे और जनाब ने वीडियो ले लिया. क्या दिल से याद कर रहा था वाह मजा आ गया. काश इतने दिल से पढ़ाई भी की होती."

यह भी पढ़ें ः जब नीली जर्सी में Team India से मिलने पहुंचे राहुल द्रविड़, क्‍या ऋषभ पंत सुधरेंगे!

यह वीडियो संभवतः उस वक्‍त का लिया गया है, जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका से तीसरा और आखिरी T-20 मैच खेलने के लिए बेंगलुरु विमान से जा रही थी. इस दौरान शिखर धवन नींद में शायरी कर रहे हैं और मौके का फायदा उठाकर उनका वीडियो बना लिया. खास बात यह भी है कि शिखर धवन उस वक्‍त नींद में लग रहे हैं. भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को तीन मैचों की T-20 सीरीज का आखिरी मैच खेलेगी.

इनपुट आईएएनएस 

First Published: Sep 21, 2019 03:20:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो