logo-image

VIDEO : डेविड वार्नर ने बेटी के साथ 'शीला की जवानी' गाने पर किया डांस

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में इस वक्‍त क्रिकेट रुका हुआ है. क्रिकेट ही क्‍यों बाकी सब भी रुका हुआ है. इस बीच क्रिकेट के भी सभी खिलाड़ी कुछ नहीं कर पा रहे हैं, वे भी घरों में कैद हैं.

Updated on: 18 Apr 2020, 03:43 PM

New Delhi:

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण पूरी दुनिया में इस वक्‍त क्रिकेट रुका हुआ है. क्रिकेट ही क्‍यों बाकी सब भी रुका हुआ है. इस बीच क्रिकेट के भी सभी खिलाड़ी कुछ नहीं कर पा रहे हैं, वे भी घरों में कैद हैं. अगर कोरोना वायरस का कहर नहीं होता तो इस वक्‍त भारत में आईपीएल (IPL 2020) चल रहा होता और पूरी दुनिया के टॉप के क्रिकेटर भारत में होते और आईपीएल खेल रहे होते, लेकिन पहले तो आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाला गया था, लेकिन बाद में अब तो यही पता नहीं है कि आईपीएल टला कितने दिनों के लिए है. हालांकि भारत में तीन मई तक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, लेकिन वह खत्‍म हो जाएगा, इसके बाद क्‍या होगा यह भी किसी को पता नहीं है. 

यह भी पढ़ें ः साल 2021 में टीम इंडिया का पूरा प्रोग्राम यहां जान लीजिए, कहां खेले जाएंगे कितने मैच

कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट गतिविधियां रुकी हुई हैं और ऐसे में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. डेविड वार्नर ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड गाने 'शीला की जवानी' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. डेविड वार्नर इसी सप्ताह टिकटॉक से जुड़े हैं और उन्होंने अब इस पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वार्नर की बेटी भारतीय वेषभूषा में नजर आ रही है जबकि वार्नर शीला की जवानी गाने पर डांस कर रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा, भारत ने मुझे एक और वीडियो बनाने को कहा। कृपया कोई मेरी मदद करे. इससे पहले, भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह और उनका बेटा जोरावर बॉलीवुड गाने 'डैडी कूल' पर डांस कर रहे थे.

View this post on Instagram

Indi has asked to also do one for you guys! 😂😂 please help me someone!!!!!! #statue

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

यह भी पढ़ें ः IPL टलने से एशिया कप ही नहीं, CPL पर भी संकट के बादल, जानिए अब क्‍या आया बयान

आपको बता दें कि आस्‍ट्रेलिया के धांसू बल्‍लेबाजों में शुमार किए जाने वाले डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और अक्‍सर कप्‍तान भी रहते हैं, उम्‍मीद है कि इस बार भी इस टीम के कप्‍तान होंगे. साल 2016 में तो उन्‍होंने अपनी कप्‍तानी में इस टीम को आईपीएल की ट्रॉफी भी दिलाई थी. डेविड वार्नर ने उस साल आईपीएल जीतने को आईपीएल का सबसे खास दिन करार दिया. हालांकि आपको यह भी बता दें कि अभी तक इसके बाद और उससे पहले कभी भी सनराइजर्स की टीम आईपीएल नहीं जीत पाई है. सनराइजर्स की टीम वैसे तो आईपीएल की बड़ी टीमों नहीं गिनी जाती, लेकिन वह अब तक अच्‍छा प्रदर्शन करती आ रही है.

(इनपुट आईएएनएस)