वेस्टइंडीज दौरे के लिए 19 जुलाई को होगा टीम इंडिया का ऐलान, धोनी को लेकर असमंजस जारी

News State Bureau  |   Updated On : July 15, 2019 07:30:36 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के लिए 19 जुलाई को भारतीय टीम का ऐलान किया जाएगा. 3 अगस्त से लेकर 3 सितंबर तक विंडीज दौरे पर टीम इंडिया 3 वनडे, 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. विंडीज दौरे के लिए महेंद्र सिंह धोनी की स्थिति साफ नहीं है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी जल्द ही अपने भविष्य को लेकर चुप्पी तोड़कर आखिरी फैसला ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: बाउंड्रीज के आधार पर इंग्लैंड को मिली जीत पर उठे सवाल, इयॉन मॉर्गन ने दिया करारा जवाब

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि 19 जुलाई को मुंबई में चयनकर्ताओं की बैठक होगी. अधिकारी ने कहा, ''यदि आप मुझसे धोनी के बारे में पूछेंगे तो मेरा मानना यही है कि उन्होंने विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया. धोनी के भविष्य को लेकर फैसला करने वाले वे खुद हैं. इसके अलावा विंडीज दौरे पर वनडे और टी-20 के लिए कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है. जबकि टेस्ट सीरीज में दोनों खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Video: जब पूरा इंग्लैंड जश्न मना रहा था, उस वक्त आदिल राशिद और मोइन अली क्यों भाग गए?

विंडीज दौरे के लिए शिखर धवन की मौजूदगी को लेकर भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. बता दें कि शिखर धवन को विश्व कप के दौरान बल्लेबाजी करते हुए अंगूठे में चोट लग गई थी. विश्व कप से बाहर होने के बाद ये CoA की पहली आधिकारिक बैठक थी. हालांकि इस बैठक में विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई. गौरतलब है कि इससे पहले बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी थी.

First Published: Jul 15, 2019 07:30:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो