logo-image

3 साल से सना को डेट कर रहे थे शोएब, भनक लगते ही सानिया मिर्जा ने उठाया था बड़ा कदम

Sania Mirza : क्या आप जानते हैं शोएब मलिक और सना जावेद के बीच रिश्ता कब से था? और जब इस बारे में सानिया को पता चला, तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया...

Updated on: 23 Jan 2024, 07:40 AM

नई दिल्ली:

Sania Mirza : शोएब मलिक की तीसरी शादी इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह किया है. हालांकि, सानिया और शोएब के तलाक की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में थी. मगर, अब रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि शोएब मलिक पिछले 3 सालों से सानिया मिर्जा को धोखा दे रहे थे और इसके बारे में पता चलते ही सानिया ने बड़ा कदम उठाया था...

कब और कहां मिले थे शोएब और सना?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने सानिया से तलाक की जानकारी देने से पहले ही फैंस को सना से शादी की फोटोज दिखा दी. उनकी इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह गया. अब रिपोर्ट्स की मानें, तो 3 साल से शोएब और सानिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. साथ ही उन्होंने बताया  कि शोएब और सना की पहली मुलाकात कहां हुई थी. पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नईम हनीफ ने हाल ही में दिए एक पॉडकास्ट में शोएब और सना के अफेयर को लेकर बड़े खुलासे किए. हनीफ ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान सेट पर हुई थी और पहली बार में ही दोनों एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हो गए थे. तीन साल से दोनों डेट कर रहे थे.

हनीफ ने बताया कि, जब भी किसी टीवी शो के लिए शोएब को इनवाइट किया जाता था तो वो प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट करते थे कि टीवी शो में सना को भी बुलाया जाए. जबकि दोनों ही तब अपनी-अपनी शादी में थे, लेकिन फिर भी वह साथ में समय बिताना पसंद करते थे. 

शोएब मलिक का परिवार कर रहा सानिया को सपोर्ट

शोएब मलिक और सना जावेद भले ही चोरी-छिपे रिश्ते में थे, लेकिन एक ना एक दिन तो इसका भांडा फूटना ही था. ऐसे में जब सानिया मिर्जा को शोएब के इस सीक्रेट अफेयर के बारे में पता चला, तो उन्होंने शोएब की परिवार को इस बारे में बताया. शोएब की फैमिली तुरंत दुबई आई और उन्होंने कपल से अपने बीच सब ठीक करने के लिए कहा, लेकिन वो कहते हैं ना एक बार जब रिश्ते गांठ पड़ जाए, तो उसे सुलझाना आसान नहीं होता. ऐसे में परिवार के समझाने के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका नहीं देना चाहते थे और तलाक लेने क फैसला लिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि शोएब की फैमिली इस मामले में सानिया की तरफ है. उनके परिवार में से कोई उनकी और सना की शादी में शामिल नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ें : 'पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का फेवरेट काम बीवियों की बुराई करना...', सानिया मिर्जा ने खोला राज