logo-image
लोकसभा चुनाव

अख्तर ने Virat Kohli को लेकर कहा ऐसा, गांगुली ने तुरंत लगा दी क्लास

विराट कोहली पूरी तरह से फिट हैं और आराम से तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं, लेकिन इस बीच क्रिकेट के गलियारों में उनके भविष्य पर चर्चा शुरू हो गई है. अब शोएब अख्तर का बयान आया है कि वर्ल्ड कप के बाद विराट को 50 ओवर क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए.

Updated on: 20 Aug 2023, 09:22 AM

नई दिल्ली:

पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप में यदि टीम इंडिया को जीत दर्ज करनी है, तो विराट कोहली के बल्ले का चलना बेहद जरूरी है. विराट की फिटनेस ऐसी है, मानो वह अगले 7-8 सालों तक क्रिकेट खेल सकते हैं. लेकिन, इस बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक अजीबो-गरीब बयान दिया है और कहा है कि विराट को वर्ल्ड कप 2023 के बाद संन्यास ले लेना चाहिए...

Virat Kohli को ले लेना चाहिए संन्यास

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को यदि सचिन तेंदुलकर के 100 सेंचुरी के रिकॉर्ड को तोड़ना है, तो वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ”मुझे लगता है कि विराट कोहली को इस विश्व कप के बाद से 50 ओवर का मैच नहीं खेलना चाहिए. मुझे लगता है कि उन्हें 5 से 6 साल तक और खेलना चाहिए और सचिन तेंदुलकर के 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए. कोहली के पास उनके रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता है. इस वर्ल्ड कप के बाद उन्हें सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए.”

ये भी पढ़ें : कितने साल और क्रिकेट खेलेंगे विराट कोहली? उनके सबसे करीबी शख्स ने बताया

सौरव नहीं अख्तर के बयान से सहमत

शोएब अख्तर के इस बयान से भारतीय दिग्गज सौरव गांगुली इत्तेफाक नहीं रखते. उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "क्यों? विराट कोहली को जिस तरीके से क्रिकेट खेलना है उन्हें उसी तरह से खेलना चाहिए. क्योंकि वह अच्छा परफॉर्म करते हैं."

बता दें, हाल ही में Virat Kohli के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट वर्ल्ड कप 2027 तक आराम से क्रिकेट खेल सकते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि, विराट बहुत ही फिट हैं और वह यकीनन तीनों फॉर्मेट में लंबे वक्त तक खेल सकते हैं.