logo-image
लोकसभा चुनाव

Shaheen Afridi Wedding : शाहीन अफरीदी ने दोबारा की शादी, Babar Azam समेत पाकिस्तानी टीम बनी बाराती, Video

Shaheen Afridi Ansha Afridi Wedding : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने फरवरी में निकाह किया था. लेकिन अब, उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन दिया है.

Updated on: 20 Sep 2023, 12:50 PM

नई दिल्ली:

Shaheen Afridi Ansha Afridi Wedding : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi Daughter) की बेटी अंशा शाहिद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वर्ल्ड कप से पहले एक बार फिर सोमवार को अफरीदी के आवास पर करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच शादी यानी कि ग्रैंड रिशेप्शन आयोजित किया गया. जिसमें शाहीन, उनके परिवार, रिश्तेदार और दोनों परिवारों के करीबी दोस्त शामिल हुए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. बता दें कि ये दूसरी बार इन दोनों की शादी हुई है. शाहीन दूसरी बार शाहिद अफरीदी के दामाद बने हैं. दरअसल, इससे पहले शाहीन के निकाह में सिर्फ परिवार के ही लोग शामिल हुए थे लेकिन इस बार ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया है. 

शाहीन अफरीदी और अंशा अफरीदी की शादी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम से लेकर कई पूर्व खिलाड़ी शामिल रहे. सभी ने शाहीन को बधाई दी. Babar Azam ने शाहीन को गले लगाकर बधाई दीं. बता दें कि Shaheen Afridi और अंशा अफरीदी की शादी इसी साल फरवरी की शुरुआत में कराची में हुई थी, जिसमें जाने-माने क्रिकेटरों समेत करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: Sachin के रिकॉर्ड को बचाने के लिए Virat Kohli के 100 शतक नहीं चाहता है BCCI? फैंस के रिएक्शन बढ़ा देगी आपकी भी चिंता

हालांकि, कुछ महीने बाद शहीन अफरीदी ने घोषणा की थी कि वह एशिया कप खत्म होने के बाद अपनी पत्नी अंशा अफरीदी के साथ दूसरी बार शादी करेंगे. अफरीदी और अंशा का निकाह समारोह इस्लामाबाद में होगा, जबकि वलीमा 21 सितंबर को होगा, क्योंकि पहले शाहीन और अंशा के विवाह समारोह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. 

इससे पहले फरवरी में हुई थी शादी

शाहीन ने इसी साल फरवरी में अंशा से शादी की थी. हालांकि वो इवेंट कुछ निजी रहा था, जिसमें सिर्फ परिवार को और कुछ करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे. लेकिन इस बार बड़ी पार्टी हुई. इस तरह से शाहीन एक बार फिर शाहिद अफरीदी के दामाद बने. 

बाबर आजम से बहस की खबरों पर लगा विराम

एशिया कप से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद खबरें आई थीं कि कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में बहस हुई थी, जिसको खत्म करने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को बीचबचाव करना पड़ा था, लेकिन जिस तरह से बाबर ने शाहीन की शादी में शिरकत की और बधाई दी, उसे देख ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में बाबर आजम, शाहीन अफरीदी के गले लगते हुए नजर आ रहे हैं.