logo-image

PCB के सामने पेश हुए सरफराज, आर्थर और इंजमाम, तीनों फॉर्मेट के लिए नए कप्तान चुन सकता है बोर्ड

यह पहला मौका है जब इंजमाम, सरफराज और आर्थर को समिति के समक्ष पेश होना पड़ा है. बैठक में तीनों से कई सवाल भी पूछे गए. इसके अलावा विश्व कप-2019 में टीम के प्रदर्शन को लेकर भी कई सवाल पूछे गए.

Updated on: 03 Aug 2019, 06:44 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद, मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक और कोच मिकी आर्थर टीम के पिछले चार साल के प्रदर्शन का लेखा-जोखा लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की क्रिकेट समिति के सामने पेश हुए. पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, इंजमाम, सरफराज और आर्थर शुक्रवार को समिति की बैठक के समक्ष पेश हुए, जहां विश्व कप में टीम के प्रदर्शन पर संतुष्टि जताई. पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान की अध्यक्षता में गद्दाफी स्टेडियम में हुई यह बैठक करीब चार घंटे तक चली.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, शुरुआती दो मैच नहीं खेलेंगे रसेल, इस खिलाड़ी को मिला मौका

यह पहला मौका है जब इंजमाम, सरफराज और आर्थर को समिति के समक्ष पेश होना पड़ा है. बैठक में तीनों से कई सवाल भी पूछे गए. इसके अलावा विश्व कप-2019 में टीम के प्रदर्शन को लेकर भी कई सवाल पूछे गए. समिति के सदस्यों ने नए कप्तान को लेकर भी अपने विचार व्यक्त कर दिए हैं. सूत्रों का कहना है कि सरफराज को अब तीनों प्रारूपों की कप्तानी से हटाया जा सकता है. बैठक में कोच आर्थर ने पाकिस्तान का कोच बने रहने की इच्छा जताई. लेकिन समिति के कुछ सदस्यों ने उन्हें टी-20 विश्व कप तक कोच बनाए रखने की इच्छा जताई है.

ये भी पढ़ें: आखिरकार सौरभ गांगुली ने कह ही दी अपने दिल की बात, जानकर खुश हो जाएंगे आप

पीसीबी की क्रिकेट समिति में मिसबाह उल हक, वसीम अकरम, जाकिर खान और मुद्यसर नजर शामिल थे. घरेलू क्रिकेट के निदेशक हारून रशीद इसमें भाग नहीं ले सके. समिति अब इंजमाम, सरफराज और आर्थर के जवाबों के आधार पर पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी को अपनी सिफारिशें भेजेंगी. इन सिफारिशों के आधार पर ही चेयरमैन अब आगे कोई निर्णय लेंगे.