logo-image

Sachin Tendulkar : पीएम मोदी के लक्षद्वीप जाने के बाद तेंदुलकर ने भी कर दी ये मांग, शेयर की दिल छू लेना वाला वीडियो

Sachin Tendulkar : क्रिकेट का भगवान माने जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने फैंस के साथ एक खास चीज शेयर किया है.

Updated on: 07 Jan 2024, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Sachin Tendulkar on Indian Beaches : भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का हाल ही में लक्षद्वीप जाने के बाद भारतीय आयरलैंड काफी चर्चा में आ गया है. पीएम मोदी ने लक्षद्वीप जाकर वहां का आनंद उठाया. साथ ही उन्होंने भारतीयों को अपने देश की उन जगहों को घूमने के लिए प्रेरित किया जो हैं तो काफी ज्यादा सुंदर है, लेकिन वहां लोग कम जाते हैं. वहीं अब इस मुहीम में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान के माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी जुड़ गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक खास ट्वीट किया है और फैंस को भारतीय आयरलैंड की खुबसूरती के बारे में बताया है.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'सिंधुदुर्ग में मेरा 50वां जन्मदिन मनाए 250 दिन हो गए हैं! इस कोस्टल (तटीय) शहर ने हमें वह सब कुछ दिया जो हम चाहते थे. खूबसूरत लोकेशंस, शानदार हॉस्पिटेलिटी से हमारा यादों का खजाना भरा हुआ है. भारत सुंदर कोस्टलाइन और प्राचीन द्वीपों से सजा हुआ है. हमारे 'अतिथि देवो भव' फिलोसफी के साथ, हमारे पास एक्सपलोर करने के लिए बहुत कुछ है.'

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और श्रद्धा कपूर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस मुहिम का तारीफ की है. सोशल मीडिया पर इन स्टार्स ने खुलकर नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप यात्रा की सराहना की है. साथ में लक्षद्वीप के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी तस्वीरें भी साझा की हैं. 

यह भी पढ़ें: Cheteshwar Pujara : दोहरे शतक जड़ चेतेश्वर पुजारा ने रचा इतिहास, सर डॉन ब्रैडमेन की इस लिस्ट में हुए शामिल