logo-image

जायसवाल की गलती के कारण RUN OUT हुए ऋतुराज, बना गए शर्मनाक रिकॉर्ड

Ruturaj Gaikwadh Run Out :

Updated on: 23 Nov 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

Ruturaj Gaikwadh Run Out : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में मेहमान कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रनों का टारगेट सेट किया है. भारतीय टीम को अब इस बड़े टारगेट को चेज करना है. हालांकि, भारत की तरफ से शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं हुई है. पहले ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ डायमंड डक पर आउट हो गए और फिर तेजी से रन बना रहे यशस्वी जायसवाल भी तीसरे ओवर में पवेलियन लौट गए. 

यशस्वी की कॉल पर रन आउट हुए गायकवाड़

विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में जब टीम इंडिया 209 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी, तो पहले ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ रन आउट हो गए. असल में, मार्कस स्टोइनिस के ओवर की 5वीं गेंद पर गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल ने एक रन तो पूरा कर लिया था, तभी जायसवाल ने गायकवाड़ को दूसरे रन के लिए बुलाया और वह आधे तक पहुंच भी गए, तभी यशस्वी ने गायकवाड़ को मना कर दिया और इसी के चलते ऋतुराज गायकवाड़ रन आउट हो गए. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है और फैंस यशस्वी को गायकवाड़ के विकेट के लिए दोष दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर आयरलैंड और भारत के बीच हुए मैच की फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें यशस्वी और गायकवाड़ एक ही छोर पर पहुंच गए थे और तब भी ऋतुराज ही रन आउट हुए थे.

ये भी पढे़ं : 'पापा रूम में हैं, उन्हें मुस्कुराने में अभी...' समायरा का VIDEO जीत लेगा आपका दिल

Ruturaj Gaikwadh डायमंड डक पर आउट

ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय पारी की 5वीं बॉल पर आउट हुए. लेकिन ये पांचों गेंदें यशस्वी जायसवाल ने खेली थीं और उन्हीं के कॉल पर ऋतुराज गायकवाड़ रन आउट हुए. यानि बिना बॉल खेले ही वह अपना विकेट गंवा बैठे. गायकवाड़ बिना एक भी बॉल खेले आउट होने वाले भारत के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले ये इससे पहले जसप्रीत बुमराह 2016 में श्रीलंका के खिलाफ और अमित मिश्रा 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ इस तरह अपना विकेट गंवा चुके हैं.

ये भी पढे़ं : Ben Stokes : बेन स्टोक्स ने CSK को दिया बड़ा झटका, इस कारण IPL 2024 से वापस लिया नाम