logo-image

IND vs PAK : 'लंबे छक्के आसानी से कैसे लगाते हो, बैट में कुछ है?', अंपायर ने Rohit Sharma से पूछा, जानें हिटमैन का जवाब

Rohit Sharma IND vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के जड़े. इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने तूफानी शतक बनाया था.

Updated on: 15 Oct 2023, 04:54 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma On Six Hitting Ability : भारत ने बीती रात (14 अगस्त) पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 191 रनों पर ऑलआउट किया. इसके बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोहित शर्मा का तूफाना आया और पाकिस्तानी गेंदबाजों को उड़ा दिया. हिटमैन की तूफानी पारी की बदौलत भारत ने इस टारगेट को 117 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से हासिल कर लिया. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर 86 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के जड़े. दरअसल, जब भारतीय कप्तान कप्तान पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त मैदान पर एक मजेदार वाक्या हुआ.

जब अंयायर ने रोहित से पूछा-कैसे लगा लेते हो इतने आसानी से लंबे छक्के

Rohit Sharma पाकिस्तानी गेंदबाजों के जमकर धुनाई कर रहे थे और आसानी से छक्के-चौकों की बारिश कर रहे थे. इसके बाद मैदानी अंपायर इरासमस ने रोहित शर्मा से पूछा कि इतनी आसानी से इतने लंबे छक्के कैसे लगा लेते हो? क्या तुम्हारे लंबे छक्के के पीछे बैट का कोई सीक्रेट है? फिर भारतीय कप्तान ने अंपायर को हंसते हुए मजाकिया अंदाज में अपने बाइसेप्स दिखाते हुए जवाब दिया कि इसकी वजह मेरा बैट नहीं है बल्कि मेरा पॉवर है. इसके बाद अंपायर और रोहित शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: 'सबकुछ ठंडा...', पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर से लिए मजे

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली ताबड़तोड़ शतकीय पारी

दरअसल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में इब तक शानदार फॉर्म में नजर आए हैं. उनका बल्ला जमकर आग उगल रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए, लेकिन इसके बाद के दोनों मैचों में रोहित का बल्ला जमकर बोला है. अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने 84 गेंदों पर 131 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें 16 चौके और 5 छक्के शामिल थे. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ भी उनके बल्ले से धमाकेदार पारी देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : पाक के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम का ऐसा था माहौल, इस खिलाड़ी को मिला मेडल, Video