logo-image

VIDEO : फैमली के साथ छुट्टियां मनाकर विदेश से भारत लौटे रोहित शर्मा, एयरपोर्ट पर किया गए स्पॉट, Video Viral

Rohit Sharma : सोमवार को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी बेटी और वाइफ संग मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 04 Dec 2023, 05:09 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Viral Video :  भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा विदेश में छुट्टियां मनाने के बाद भारत वापस लौट आए हैं. सोमवार को रोहित शर्मा अपनी बेटी और वाइफ संग मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा समेत ज्यादातर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया. रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और रवीन्द्र जडेजा जैसे खिलाड़ी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे. इन खिलाड़ियों की जगह युवा खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया उतरी थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन फिर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद भारतीय कप्तान काफी टूट गए थे और खुद को फैंस के नजरों से दूर कर लिया था. हालांकि, पिछले दिनों रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और वाइफ संग फोटो शेयर किया था और अब वह मुंबई लौट आए हैं. वह जल्द ही मैदान पर वापसी करते नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्ल्ड कप 2023 में खूब चला रोहित शर्मा का बल्ला

वहीं, वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने बतौर कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया था. रोहित शर्मा टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. जबकि विराट कोहली पहले नंबर पर रहे. वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने 11 मैचों में 597 रन बनाए. हालांकि, भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हराया. लेकिन टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा. टीम इंडिया ने फाइनल से पहले लगातार 10 मुकाबलों में जीत हासिल की थी और एक में भी नहीं हारी थी.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : 2 करोड़ की बेस प्राइज में सबसे ज्यादा विदेशी खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

यह भी पढें: IPL 2024 Auction : आईपीएल ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बरसात, सभी टीमें लगाएंगी बड़ा दांव